यहां घास काटने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, मौके पर मौत

0
273
Uttarkashi News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तरकाशी जिले से एक बार फिर गुलदार के हमले की खबर सामने आ (Uttarkashi News) रही है। यहां चिन्यालीसौड़ के भड़कोट गांव में एक महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। बताया जा रहा है कि महिला घर के पास घास काटने गई थी। तभी अचानक से एक गुलदार आ धमका। वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग सहित राजस्व विभाग की टीम पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें शव को नहीं उठाने दिया। ऐसे में मामला बढ़ता देख डीएम अभिषेक रुहेला भी मौके पर पहुंचे।

ये घटना शुक्रवार सुबह की है जब भड़कोट निवासी भागीरथी देवी (42 वर्षीय) अन्य महिलाओं के (Uttarkashi News) साथ घास काटने गई थी। इसी दौरान वहां गुलदार ने भागीरथी देवी पर हमला कर दिया।गुलदार का हमला इतना जोरदार था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जब आसपास के ग्रामीणों ने शोर मचाया तब जाकर गुलदार शव को छोड़कर भाग गया।

ये भी पढ़े:
KANWAD YATRA 2023
KANWAD YATRA 2023 के लिए पुलिस ने कसी कमर, यात्रियों को रखना होगा इन बातों का ध्यान-

Uttarkashi News: एक माह में दो बार घटी ऐसी घटना

बीती 13 मई को भी इस तरह की एक घटना सामने आई थी। बतातें चलें कि यहां मणी गांव में आंगनबाड़ी कार्यकत्री सुनीता देवी को भी (Uttarkashi News) गुलदार ने इसी तरह अपना निवाला बनाया था।

इस तरह गुलदार के हमले के बढ़ते मामले को देख वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया है। साथ ही उसको नरभक्षी घोषित कर उसके शूट करने के आदेश उच्च स्तर से दे दिए गए हैं। इसके लिए शूटर की टीम भी रवाना हो गई है।

ये भी पढ़े:
Nainital Accident News
अंतिम संस्कार में जा रहे दो युवक इस तरह हुए दर्दनाक हादसे का शिकार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com