UKSSC ने पाँच दिनों में जारी कर दिया वन दरोगा परीक्षा का रिजल्ट, यहाँ देख सकते हैं-

0
256
VAN DAROGA RESULT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:बीते 11 जून को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (ukssc) द्वारा वन दरोगा की परीक्षा आयोजित की गई थी। आयोग ने रिकॉर्ड पांच दिन के अंदर अंदर वन दरोगा(VAN DAROGA RESULT) भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। अब लिखित परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा 27 जून से होने जा रही है। बता दें कि आयोग द्वारा 11 जून को वन दरोगा भर्ती की लिखित परीक्षा का आयोजन 139 परीक्षा केंद्रों पर किया था, जो कि पूर्व में हुए पेपर लीक प्रकरण के बाद दोबारा आयोजित की गई थी।

ukssc 2

आयोग के सचिव सुरेन्द्र सिंह रावत के अनुसार वन दरोगा(VAN DAROGA RESULT) भर्ती की लिखित परीक्षा के रिकॉर्ड पांच दिनों के भीतर आयोग ने रिक्त 316 पदों के लिए  615 अभ्यर्थियों को शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा हेतु सफल घोषित किया है। वहीं आयोग के  अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया ने बताया कि इससे पहले  भी सचिवालय सुरक्षा संवर्ग की लिखित पुनर्परीक्षा का परिणाम भी पांच दिनों के अंदर घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ें-

Uttarkashi News

यहां घास काटने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, मौके पर मौत

वन दरोगा की परीक्षा के साथ साथ आयोग ने मुख्य आरक्षी (पुलिस दूरसचार विभाग) और कनिष्ठ सहायक जैसे अन्य पदों की भर्ती का परिणाम भी घोषित कर दिया है।

(VAN DAROGA RESULT)यहां देख सकते हैं परिणाम-

आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी इस लिंक पर जाकर भी परिणाम देख सकते हैं-https://sssc.uk.gov.in/files/For.pdf