अंतिम संस्कार में जा रहे दो युवक इस तरह हुए दर्दनाक हादसे का शिकार

0
177
Nainital Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रामनगर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें कि (Nainital Accident News) यहां बस अड्डे के पास एक निजी बस ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनो को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ऐसे में शवों को देख परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:
KEDARNATH HELI FRAUD
केदारनाथ यात्रा के नाम पर महाराष्ट्र के तीर्थयात्रियों से 1.80 लाख की धोखाधड़ी

Nainital Accident News: मामले की चल रही जांच

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय गिरीश चंद्र पांडे और 38 वर्षीय विक्रम सिंह नेगी निवासी भरतपुरी शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे किसी के अंतिम संस्कार में जा रहे थे। तभी रोडवेज बस अड्डे के पास (Nainital Accident News) पीछे से उनकी स्कूटी को एक निजी बस संख्या यूके-18पीए-0268 ने टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक स्कूटी समेत करीब 100 मीटर तक घिसटते हुए चले गए।

ऐसे में लोगों ने शोर मचाया तो बस रुकी। इसके बाद राहगीरों ने किसी तरह स्कूटी सवारों को बस के नीचे से बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुँचाया। साथ ही इस दर्दनाक घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अब मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:
Biparjoy Updates
बिपरजॉय तूफान से मची तबाही, बिजली के खंभे-पेड़ उखड़े, हुई कई लोगों की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com