शराब तस्करी का निकाला था अनोखा तरीका, पुलिस ने जब्त की 221 बोतलें

0
180
Uttarakhand police

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राज्य में शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाए जा रहें  हैं। चंपावत पुलिस को लग्जरी कारों के द्वारा शराब तस्करी (Uttarakhand police) का पता चलते ही हड़कंप मच गया। शराब की तस्करी हरियाणा नंबर प्लेट की एक गाड़ी से की जा रही थी। तस्करों ने इसके लिए बम्पर, दरवाजों और बोनट का इस्तेमाल शराब की 221 बोतलें छुपने के लिए किया था। इसकी जानकारी एसपी चंपावत देवेन्द्र पिनचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विडिओ पोस्ट कर दी। मजे की बात तो ये रही की उन्होंने विडिओ के कैप्शन के रूप में तस्करों को संबोधित करते हुए लिखा कि तू डाल डाल मैं पात पात

ये भी पढ़ें:
Diwali in USA
अमेरिका में होगा दिवाली का 12वां संघीय अवकाश, संसद में पहुँचा विधेयक

Uttarakhand police: तस्करी का अनोखा तरीका, पुलिस ने की धरपकड़

शराब तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए इस बार अनोखे तरीके को (Uttarakhand police) अपनाया और किसी को शक न हो इसलिए लग्जरी कार का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी जो कि हरियाणा की बताई जा रही है उसका प्रयोग बड़ी सफाई से किया था। लेकिन चंपावत पुलिस ने उनके इरादों को नाकाम करते हुए 221 शराब की बोतलें जब्त कर ली।

बता दें कि तस्करी के लिए प्रयोग की गई कार HR 31P0904 से जींद सेक्टर 7 हरियाणा निवासी प्रदीप कुमार और हनुमान कालोनी रोहतक के साहब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें धारा 420/468 और 60/72 के ईएक्स एक्ट में पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें:
Wrestlers Protest
बाबा रामदेव ने बढ़ाई बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें, सरकार से की ये मांग

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com