पेपर लीक मामले में एक और आरोपी की हुई गिरफ्तारी, लाखो रूपये और ब्लैंक चैक भी बरामद

0
284
Uttarakhand Paper Leak Case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य लोक सेवा आयोग की पटवारी और जेई-ऐई पेपर लीक मामले में SIT की कार्रवाई अभी भी (Uttarakhand Paper Leak Case) जारी है। बता दें कि इस मामले में पहले ही कई आरोपियों को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आज भी इस मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय धारीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं। बता दें कि एसआईटी ने भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष को नारसन से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather Update
बेमौसम बारिश से गिरा तापमान, अगले चार दिन तक बारिश-बर्फबारी के आसार

Uttarakhand Paper Leak Case: लाखो रूपये और ब्लैंक चैक भी बरामद

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी के (Uttarakhand Paper Leak Case) कब्जे से 4.25 लाख और दो ब्लैंक चेक भी बरामद किए गये हैं। वहीं एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आरोपी संजय धारीवाल को नारसन से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पकड़वाने के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उन्होने बताया कि आरोपी सरेंडर की कोशिश में था। लेकिन उससे पहले ही एसआईटी ने उसे दबोच लिया है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand latest news
आज से बिजली-पानी और दवा समेत कई दरों में होंगे बदलाव

आपको बता दें कि पटवारी भर्ती लिखित परीक्षा के साथ ही जेई और एई की भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने का मामला सामने आनो के बाद सरकार द्वारा आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 409, 120-बी और उत्तर प्रदेश सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम 1998-3 एवं 4 के अलावा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com