गुलदार ने एक और मासूम को नोंच नोंच कर खाया

0
66
Uttarakhand News Today

Uttarakhand News Today: पहाड़ों में बढ़ रहा गुलदार का आतंक, एक और बच्चे को बनाया अपना निवाला

Uttarakhand News Today: पहाड़ों में गुलदार का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, बीती देर शाम गुलदार ने एकबार फिर एक बच्चे को अपना निवाला बनाया। घटना टिहरी जनपद के घनसाली विधानसभा के बालगंगा रेंज की है, जहां रविवार की देर शाम मयकोट गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

मयकोट गांव (Uttarakhand News Today) में देर शाम एक 12 वर्षीय बच्चे को गुलदार ने अपना शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि बच्चा गांव में पास में ही खेल रहा था, जब बच्चा देर शाम खेलकर घर वापिस लौटने लगा तो गुलदार ने बच्चे को अपना निवाला बना लिया।

ये भी पढ़ें:
Death Valley
यहां होती है अंगारों की बारिश, जल जाता है शरीर का पानी

इसके बाद रेगुलर पुलिस, राजस्व पुलिस और वन विभाग की मदद जब बच्चे की खोजबीन की गई तो बच्चे का शव छिन्न-भिन्न हालत में रात 2:30 बजे मिला, जिसके बाद पूरे गांव में शोक के साथ साथ गुलदार के आतंक का माहौल बना हुआ है।

मृत बच्चे का नाम अर्नव चंद पुत्र रणबीर चंद रमोला बताया जा रहा है। अर्नव रा. उ. मा. विद्यालय केमरिसौड़ में कक्षा 6 का छात्र था।

पहाड़ों (Uttarakhand News Today) में जंगली जानवरों के बढ़ते आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है और साथ ही क्षेत्र में बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से लोगों में प्रशासन के प्रति आक्रोश है।    

ये भी पढ़ें:
Balancing Rock
6.2 तीव्रता का भूकंप भी नहीं हिला पाया इस पत्थर को, रहस्य का विषय