महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा: 60 फीट की ऊंचाई से नीचे पटरी पर गिरे कई लोग, हालत गंभीर

0
63
Maharashtra Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रविवार शाम बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि बल्लारशाह रेलवे स्टेशन (Maharashtra Breaking News) पर फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया। इस दौरान कई यात्री 60 फीट की ऊंचाई से नीचे पटरी पर गिर गए। जानकारी के मुताबिक अभी तक हादसे में 13 लोगों के घायल होने की खबर है। इसमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। गौरतलब है कि काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए कई यात्री 1 नंबर प्लेटफार्म से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे। तभी अचानक ये हादसा हुआ। वहीं घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े:
Haridwar Crime News
स्‍कूल में ऐसी गंदी हरकत करता था शिक्षक, छात्रा ने किया खुलासा

Maharashtra Breaking News: करीब 4 यात्रियों की हालत गंभीर

इस हादसे के बाद चंद्रपुर के जिला कलेक्टर विनय गौड़ा ने बताया कि करीब 4 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। और उनका जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। वहीं राहत एंव जचाव कार्य जारी है। जिला प्रशासन और पुलिसकर्मी घायलों (Maharashtra Breaking News) की मदद कर रहे हैं। प्रशासन ने घायल व्यक्तियों को सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया और घटना की जांच का भी आदेश दिया है।

 

यह भी पढ़े:
Uttarakhand UTET Result
हैरान करने वाला है उत्तराखंड यूटीईटी का परीक्षाफल, सिर्फ 21 प्रतिशत अभ्यर्थी पास

उधर मध्य रेलवे (Central Railway) ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि प्लेटफार्म नंबर एक और दो को कनेक्ट करने वाले फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा अचानक से ढह गया। इसकी जांच की जा रही है। हालांकि इसका दूसरा हिस्सा बरकरार है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com