धामी सरकार का 1 साल- ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम का हुआ आयोजन

0
286
Uttarakhand CM Dhami Government

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में भाजपा सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर थराली विधानसभा के थराली विकासखण्ड में रामलीला मैदान (Uttarakhand CM Dhami Government) में ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें थराली से भाजपा विधायक भूपालराम टम्टा ने सरकार की एक साल की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होने भाजपा सरकार द्वार पेपर लीक प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी और नकल विरोधी कानून लागू करने को सबसे बड़ी उपलब्धि बताई।

ये भी पढ़ें:
Amritpal Singh News
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर देशभर में High Alert, तलाशी में जुटी उत्तराखंड STF

Uttarakhand CM Dhami Government: सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो का किया बखान

इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे (Uttarakhand CM Dhami Government) विकास कार्यो का बखान किया। और उनके द्वारा थराली विधानसभा क्षेत्र में नई बनी सड़को नए मोटरपुलो की स्वीकृति की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा सरकार विकास के कार्यो के लिए प्रतिबद्ध है और धामी सरकार में उनके विधानसभा क्षेत्र की कई लंबित सड़को और नए मोटरपुलो की स्वीकृति हुई है।

जिस पर जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू होने वाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा प्रत्येक विधायक से उनकी विधानसभाओं से 10 महत्वपूर्ण प्रस्ताव मांगे गए थे। जिस पर उन्होंने थराली और नंदानगर में अल्ट्रासाउंड की मांग के साथ ही कृषि उपज को जंगली जानवरों से बचाने की योजना के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं के प्रस्ताव सरकार को दिए हैं।

ये भी पढ़ें:
Bageshwar Accident News
यहां अचानक चलती कार के सामने आया गुलदार, और फिर…

बता दें कि कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी थराली रविन्द्र जुंवाठा ,विभिन्न विभागों के अधिकारी (Uttarakhand CM Dhami Government) कर्मचारी समेत भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं एक साल नई मिसाल कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग ,शिक्षा विभाग ,जिला सैनिक कल्याण विभाग ,कृषि विभाग ,राजस्व विभाग पशुपालन विभाग के स्टाल भी लगे रहे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिव्यांगजन शिविर के माध्यम से कुल 7 दिव्यांगों को प्रमाण पत्र जारी किए गए। वहीं 25 लोगो को दवा वितरण 11 लोगो का नेत्र परीक्षण किया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com