ऋषिकेश गोवा बीच पर नहा रहे दो युवक डूबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

0
433
Rishikesh Latest News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: गंगा में लोगों के डूबने का सिलसिला लगातार जारी है। आज भी इसी प्रकार की घटना सामने आई है। बता दें कि (Rishikesh Latest News) सप्ताहांत पर ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला घूमने आए गुरुग्राम हरियाणा के दो युवक गंगा में डूब गए। बताया जा रहा है कि युवकों के गंगा में नहाने के दौरान ये हादसा हुआ है। हालांकि एसडीआरएफ की टीम ने एक युवक को बचा लिया है, जबकि दूसरे युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand CM Dhami Government
धामी सरकार का 1 साल- ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Rishikesh Latest News: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि दूसरे युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल (Rishikesh Latest News) पाया है। जिसके चलते रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम मौके पर तैनात की गई है। वहीं मौके पर मौजूद थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि ये घटना शनिवार की दोपहर करीब 12:45 बजे की है जब थाना लक्ष्मण झूला पर सूचना प्राप्त हुई कि गोवा बीच पर तीन लड़के नहा रहे थे। इस दौरान उनमें से दो युवक गंगा नदी में डूब गए।

ये भी पढ़ें:
Bageshwar Accident News
यहां अचानक चलती कार के सामने आया गुलदार, और फिर…

जानकारी के मुताबिक, तीनों युवकों में से कार्तिक गंगा किनारे खड़ा था। जबकि नितिन त्यागी और हिमांशु छाबड़ा, निवासी हरियाणा गंगा में स्नान कर रहे थे। इस दौरान दोनो डूब गए। वहां मौजूद लोगो ने नितिन त्यागी को बचा लिया लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण हिमांशु छाबड़ा को नहीं पकड़ पाए। ऐसे में जल पुलिस लक्ष्मण झूला तथा एसडीआरएफ टीम की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com