यहां अचानक चलती कार के सामने आया गुलदार, और फिर…

0
294
Bageshwar Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है। ताजा मामला (Bageshwar Accident News) चंपावत जिले से सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां चलती कार के सामने अचानक गुलदार आ गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों एंव पुलिस ने घायलों को 108 के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023 Registration
चारधाम यात्रा में इस बार यात्रियों को मिलेगी ये खास सुविधा, उत्तराखंड परिवहन निगम ने की तैयारी

Bageshwar Accident News: स्थानीय लोगों ने वन विभाग से की ये मांग

बता दें कि ये घटना है कांडा थाना अंतर्गत कांडा-जेठाई मोटर मार्ग की। यहां हुए इस हादसे में चालक समेत कार सवार तीन लोग घायल हो गए। जिनको देखते (Bageshwar Accident News) हुए क्षेत्र के लोगों ने वन विभाग से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की। बताया जा रहा है कि यहां सड़क पर अचनाक गुलदार धमक गया। जिसके कारण चालक कार नियंत्रण खो बैठा और 20 मीटर नीचे खाई में जा गिरा।

ये भी पढ़ें:
Amritpal Singh News
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर देशभर में High Alert, तलाशी में जुटी उत्तराखंड STF

वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाला। और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडा में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष खुशवंत सिंह ने बताया कि क्षेत्र में लंबे समय से गुलदार का आतंक बना हुआ है। इसको लेकर कई बार वन विभाग को अवगत कराया गया है। लेकिन वन विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे स्थानीय लोगों में भय बना हुआ है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com