यहां हुआ बड़ा बवाल, नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर फेंका गया मांस

0
288
Uttarakhand Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऊधम सिंह नगर के जसपुर में एक खुराफाती का मामला सामने आया है। यहां नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर (Uttarakhand Breaking News) मांस फेंका गया। जिससे कांवड़िए गुस्से में आ गए और जमकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुँची और मामले को किसी तरह शांत कराने की कोशिश की। लेकिन कांवड़िए गिरफ्तारी और माफी मांगने की मांग पर अड़े रहे। और वहीं धरने पर बैठ गए हैं।

ये भी पढ़ें:
Bigg Boss 16 winner
Big Boss के इस विजेता को मिली सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

Uttarakhand Breaking News: मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही पुलिस

वहीं हंगामे के चलते पुलिस प्रशासन मामले को शांत कराने (Uttarakhand Breaking News)का प्रयास कर रही है, लेकिन इस तरह की घटना के बाद कावंड़ियो में भारी आक्रोश है। बता दें कि बुधवार को जसपुर के एक पंडाल में बैठकर नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर अचानक मुर्गे की कटी हुई गर्दन फेंक दी गई। इससे कांवड़िए भड़क गए। और जमकर बवाल करने लगे।

ये भी पढ़ें:
CBSE Board Exam 2023 date sheet
उत्तराखंड के इन केंद्रों पर हो रही CBSE Board की परीक्षाएं

उधर, एसएसपी को इस मामले की रिपोर्ट भेजी गई जिसमें बताया गया है कि कांवर लेकर जा रहे युवक के ऊपर किसी ने मांस फेंक दिया था। जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत वहां मौजूद पुलिस कर्मी से की लेकिन पुलिसकर्मी ने मदद के बजाय कांवड़िए को नसीहत दे दी। इससे कांविड़ए और आक्रोशित हो गए। इसी को लेकर कांवड़िए मास फेंकने वाले की गिरफ्तारी और पुलिसकर्मी के माफी मांगने की मांग को लेकर अड़ गए हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com