Big Boss के इस विजेता को मिली सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

0
318
Bigg Boss 16 winner

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बिग बॉस 16 का फिनाले हो चुका है और रैपर MC Stan ने शो की ट्रॉफी अपने (Bigg Boss 16 winner) नाम कर ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 12 फरवरी को MC Stan को शो का विजेता घोषित किया, लेकिन रैपर के शो जीतने के बाद कई लोग कई सारे सवाल उठा रहे हैं कि आखिर वो कैसे जीते? बता दें कि Big Boss 16 के विनर के रूप में लोग शिव या प्रियंका को देखना चाह रहे थे लेकिन हुआ कुछ और ही।

वहीं MC Stan के शो जीतने के बाद चमचमाती ट्रॉफी के साथ 32 लाख की राशि और एक कार मिली है। वहीं अब ये भी बताया जा रहा है कि अब तक जितने भी कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस जीता है, उनमें सबसे ज्यादा वोट्स एमसी स्टेन को ही मिले हैं। जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:
CBSE Board Exam 2023 date sheet
उत्तराखंड के इन केंद्रों पर हो रही CBSE Board की परीक्षाएं

Bigg Boss 16 winner: स्टैन ने तोड़ा रिकॉर्ड

एक ओर जहां स्टैन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, तो दूसरी ओर रैपर की लोकप्रियता बढ़ती (Bigg Boss 16 winner) जा रही है। बता दें कि पुणे के रहने वाले स्टैन की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है और यही कारण है वह बीबी 16 जीतने में कामयाब रहे। वहीं लोकप्रियता के मामले में भी स्टैन ने न सिर्फ बिग बॉस के पुराने विजेताओं के रिकॉर्ड को तोड़ा है बल्कि विराट कोहली के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

दरअसल, स्टैन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया जिसपर रिकॉर्ड तोड़ लाइक्स मिले हैं। रैपर के इस पोस्ट ने विराट कोहली के हालिया पोस्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि विराट कोहली के हालिया पोस्ट को अभी तक 2.7 मिलियन लाइक्स मिले हैं। जबकि सलमान खान के साथ स्टैन की तस्वीर को अभी तक 6.9 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami cabinet meeting
प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

वहीं बात करें सिद्धार्थ शुक्ला, जो अब तक के सबसे लोकप्रिय बिग बॉस विजेताओं में से एक थे, उनके इंस्टाग्राम पर भी जीतने वाले पोस्ट पर 1.3 मिलियन लाख से अधिक लाइक्स हैं। और बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश की पोस्ट पर 1.3 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com