इस दिन उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, ये रहेगा कार्यक्रम

0
257
Union Ministers in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: केंद्रीय मंत्रियों का लगातार उत्तराखंड के वाइब्रेंट गांवों का दौरा करने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में (Union Ministers in Uttarakhand) अब केंद्रीय वस्त्र व वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी जल्द ही राज्य के दौरे पर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल 16 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह सीमांत जिले पिथौरागढ़ के गूंजी गांव में रात्रि प्रवास करेंगे। और साथ ही सरकार द्वारा संचालित की गई विकास की योजनाओं की जानकारी लेंगे। इसके अलावा स्थानीय लोगों की समस्याओं को लेकर चर्चा भी करेंगे।

ये भी पढ़ें:
Corona cases in India
फिर से डराने लगा कोरोना, देश में ताजा आंकड़े 10 हजार के पार

Union Ministers in Uttarakhand: विकास योजनाओं का करेंगे सर्वेक्षण

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के दौरे की (Union Ministers in Uttarakhand) जानकारी पार्टी प्रवक्ता सुरेश जोशी ने दी है। उन्होंने ये भी बताया कि प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री कई विकास योजनाओं का सर्वेक्षण भी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव का ही परिणाम है जिससे एक के बाद एक केंद्रीय मंत्री विकास योजनाओं की प्रगति देखने के लिए लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। ऐसे में जोशी ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें:
Cylinder balst in Srinagar
यहां अचानक ब्लॉस्ट होने से दो मजदूर घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com