UKSSSC Paper Leak: CBI जांच की मांग को लेकर कांग्रेस पहुंची हाईकोर्ट, पीएम मोदी को भी भेजा पत्र

0
63

नैनीताल ब्यूरो- UKSSSC Paper Leak मामले को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस अब नैनीताल हाईकोर्ट पहुंच गई है। कांग्रेस ने UKSSSC Paper Leak मामले की जांच मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। माना जा रहा है कि सोमवार को इस मामले की हाईकोर्ट में सुनवाई हो सकती है।

hc nainital

उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने दायर की याचिका

UKSSSC Paper Leak मामले को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार को घेर रही है और इस मामले की सीबीआई जांच करने की मांग भी कर रही है। अब कांग्रेस ने UKSSSC Paper Leak मामले को लेकर कोर्ट की शरण में चली गई है। कांग्रेस के खटीमा विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। माना जा रहा है सोमवार को हाईकोर्ट इस पर सुनवाई कर सकता है।

UKSSSC Paper Leak

UKSSSC Paper Leak: CBI जांच मांग में यूपी से तार जुड़ने की बात

भुवन कापड़ी ने अपनी याचिका में कहा है कि UKSSSC Paper Leak मामले में जांच में सामने आ रहा है कि इस मामले के तार उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों से भी जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से UKSSSC Paper Leak मामले में सफेदपोश और उत्तर प्रदेश के प्रभावशाली लोगों के नाम आ रहे हैं ऐसे में आवश्यक है कि इस की जांच सीबीआई से की जाए।

pm letter

UKSSSC Paper Leak मामले में पीएम मोदी को भी लिखा पत्र

उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए वैसे ही उत्तराखंड में भी भर्ती घोटालों की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। उन्हें कहा कि उत्तराखंड में भर्ती घोटाला पश्चिम बंगाल के भर्ती घोटाले से बड़ा है। भुवन कापड़ी ने ऐसा ही एक पत्र केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी भेजा है।

ये भी पढ़ें…

Panchayat Election Haridwar: 26 सितंबर को मतदान और 28 सितंबर को होगी मतगणना