UP Olympic Association General Secretary पर रेप का आरोप

0
63
up olympic association

UP Olympic Association महासचिव पर FIR, रेप का आरोप 

अभी अभी खबर आ रही है कि एक महिला खिलाड़ी ने UP Olympic association महासचिव पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है. वर्तमान में आनंदेश्वर पांडेय महासचिव हैं।

up olympic asociation

UP Olympic Association महासचिव पर ट्रेनिंग के दौरान रेप करने का आरोप 

इस महिला खिलाड़ी ने ये आरोप लगाया है कि महासचिव आनंदेश्वर पांडेय ने ट्रेनिंग के दौरान उसका रेप किया जिसका मुकदमा दर्ज हो चुका है. ये मुकदमा राजस्थान भिवाड़ी थाने में दर्ज कराया गया है. ये गंभीर आरोप लगाने वाली महिला एक हैंडबॉल खिलाड़ी है जो बरेली से आती है। SSB में तैनात बरेली की इस महिला खिलाड़ी ने महासचिव पर दुष्कर्म और मारने का मुकदमा दर्ज कराया है.

UP Olympic Association महासचिव ने दी सफाई,कहा सारे आरोप झूठे 

up olympic association

जैसा महिला खिलाड़ी ने बताया है कि केडी सिंह बाबू स्टेडियम में एक शिविर के दौरान आनंदेश्वर ने उसके साथ बदतमीजी की थी। इस कड़ी में देखें तो कुछ समय पहले आनंदेश्वर पांडेय की अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं. अब जब मुकदमा दर्ज हो गया है तो महासचिव उनपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बता रहे हैं।

UP Olympic Association महासचिव ने किया पलटवार 

अपने ऊपर सारे आरोपों को झूठा बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साज़िश की जा रही है. महासचिव ने उल्टा उस महिला पर पलटवार किया है कि इस महिला खिलाड़ी पर पहले से ही SSB में कार्रवाई चल रही है और इस वजह से वो अक्सर मुझसे मिलना चाहती थी और जब मैंने तवज्जो नहीं दी तो उसने ये झूठा मुकदमा दायर कर दिया। महासचिव आनंदेश्वर ने बताया है कि वो इस महिला हैंडबॉल खिलाड़ी पर झूठा मुकदमा दायर करने के लिए मानहानि का दावा करेंगे और बड़े ही कड़े शब्दों में उन्होंने कहा कि इस झूठे आरोप की वजह से उनकी छवि धूमिल हुई है.

ये भी पढ़ें:  Samajwadi Party Lucknow Office के बाहर गरजा बुलडोज़र,अतिक्रमण हटाया गया