जारी हुए पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा के प्रवेश-पत्र, यहां करें डाउनलोड

0
395
UKPSC Admit Card Download

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने पटवारी / लेखपाल परीक्षा -2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। उम्मीदवार (UKPSC Admit Card Download ) अपना प्रवेश पत्र ukpsc.net.in की वेवसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि यूकेपीएससी राजस्व उप निरीक्षक लेखपाल/ पटवारी परीक्षा 2022 का आयोजन 12 फरवरी, 2023 को किया जायेगा। इसका आयोजन उत्तराखंड के 13 जिलों के केंद्रों में किया जाना है। साथ ही परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों को रोडवेज की बसों के किराये में शत-प्रतिशत छूट मिलेगी।

बता दें कि यूकेपीएससी भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 563 रिक्तियों को भरना है। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि परीक्षा के लिए 1,58,210 उम्मीदवार पंजीकृत हैं। वहीं प्रदेशभर में परीक्षा के लिए 498 केंद्र बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:
tharali news today
थराली में हुआ विद्युत समस्या समाधान शिविर का आयोजन

UKPSC Admit Card Download: ऐसे करें डाउनलोड

  1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं।
  2. उसके बाद पटवारी/लेखपाल के लिए एडमिट कार्ड लिंक पर जाएं।
  3. इसके बाद एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि भरने के बाद लॉग इन करें।
  4. अब आपको एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा।
  5. प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर लें।
ये भी पढ़ें:
bag free day in school
बच्चों में तनाव कम करने के लिए शिक्षा विभाग ने लिया ये बड़ा फैसला

आपको बता दें कि पटवारी-लेखपाल पेपर लीक होने का मामला सामने आने के (UKPSC Admit Card Download ) बाद परीक्षा को निरस्त कर दिया गया था। ऐसे में इस बार पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा कड़ी सख्ती के साथ कराई जायेगी। जानकारी के मुताबिक इस बार परीक्षा केंद्रो में पुलिस के साथ एलआईयू भी तैनात की गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com