थराली विकासखण्ड के ब्लॉक सभागार में बीडीसी बैठक का हुआ आयोजन

0
313
tharali bdc meeting

Uttarakhand Devbhoomi Desk: थराली विकासखण्ड के ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को ब्लॉक कर कविता नेगी की अध्यक्षता में बीडीसी बैठक (tharali bdc meeting) का आयोजन किया गया। सदन की शुरुआत पिछली बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गयी समस्याओं पर कार्यवाही के साथ शुरू की गई। जिसमें जनप्रतिनिधियों ने पिछली बैठक में उठाये गए शिकायतो का निवारण न होने पर रोष जताया। इसके अलावा सदन में सड़क बिजली पानी के मुद्दे छाए रहे।

Untitled 6 3

tharali bdc meeting: जनप्रतिनिधियों ने की ये मांग

जनप्रतिनिधियों ने थराली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक्सरे टैक्नीशियन न होने पर शिकायत (tharali bdc meeting) दर्ज कराते हुए जल्द से जल्द एक्सरे टैक्नीशियन की नियुक्ति की मांग की। वहीं कुराड़ स्थित राजकीय जूनियर हाई स्कूल में भवनों की मरम्मत की मांग क्षेत्र पंचायत सदस्य कुराड़ ने उठायी।

 
Uttarakhand Board Exam 2023 
इस दिन से शुरू होंगी उत्तराखंड बोर्ड 2023 की परीक्षाएं 

इसके अलावा सदन में जनप्रतिनिधियों ने थराली घाट मोटरमार्ग और कसबीनगर विनायकधार (tharali bdc meeting) मोटरमार्ग के निर्माण में हो रही देरी पर लोक निर्माण विभाग से जल्द निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की है। वहीं ब्लॉक प्रमुख थराली कविता नेगी ने सभी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि बीडीसी बैठक के माध्यम से सदन के भीतर उठी समस्याओं का समाधान सम्बन्धित विभाग के अधिकारी तय समय पर करें।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com