तमिलनाडु के एक स्कूल में गैस रिसाव से 100 छात्र हुए बीमार, 67 छात्र अस्पताल में भर्ती

0
307
tamilnadu

Tamilnadu के सरकारी स्कूल में 100 स्टूडेंट्स की तबीयत अचानक हुई खराब, 67 अस्पताल में भर्ती

Tamilnadu के होसुर में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले लगभग 100 स्टूडेंट्स की तबीयत अचानक खराब हो गयी।तबीयत अचानक खराब होते ही उल्टियाँ होने लगीं और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी छात्रों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

Tamilnadu के सरकारी स्कूल का सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव बना कारण, उल्टी और मिचली के बाद हालत बिगड़ी

Tamilnadu

जानकारी के अनुसार दोपहर का खाना खाने के बाद ही स्टूडेंट्स की तबीयत खराब होने लगी। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि स्कूल परिसर में बने सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव के कारण छात्रों की तबीयत खराब हुई। बताया जा रहा है कि ज़्यादातर स्टूडेंट्स में जी मिचलाना और उल्टी की शिकायत मिली है, लेकिन गनीमत है कि कोई भी छात्र गंभीर नहीं है।वहीं इस गैस रिसाव की वजह से कुछ छात्रों को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

इस घटना को लेकर Tamilnadu  होसुर के जिलाधिकारी ने स्कूल का मुआयना किया और अस्पताल पहुँच कर भर्ती छात्रों का हाल भी पूछा। जानकारी के अनुसार कल दोपहर 3 बजे के करीब छात्र अचानक बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज़ जारी है।

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश के बड़वानी में पिता का दोस्त ही बना दरिंदा, अगवा कर 8 साल की मासूम बच्ची का किया रेप

Tamilnadu के सरकारी स्कूल का प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने किया दौरा, स्कूल में मचा हड़कंप

Tamilnadu के सरकारी स्कूल में इस घटना के बाद वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों ने स्कूल का निरीक्षण किया और जांच के आदेश दिये हैं जिससे एक बार को स्कूल मे हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, होसुर निगम और स्कूल शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्कूल का दौरा किया।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com