आखिर सोशल मीडिया पर क्यों उठ रही है विराट कोहली को अरेस्ट करने की मांग

0
282
Arrest Virat Kohli Trend
Arrest Virat Kohli Trend

Arrest Virat Kohli Trend

सोशल मीडिया पर अरेस्ट विराट कोहली ट्रेंड कर रहा है। क्रिकेट के प्रति लोगों में इस प्रकार दीवानगी है कि लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं, दरअसल तमिलनाडु के अरियालुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

यहां रोहित शर्मा और विराट कोहली के फैन के बीच इस बात पर बहस हो गई कि दोनों में से बेहतर प्लेयर कौन है, इसी बीच रोहित शर्मा के फैन ने विराट कोहली और आरसीबी का मजाक बना दिया और ये बात इतनी बढ़ गई कि विराट कोहली के फैन ने रोहित शर्मा के फैन की कथित तौर पर हत्या कर दी।

इस घटना में क्रिकेट के फैन एस धर्मराज पर 24 वर्षीय पी विग्नेश की हत्या का आरोप लगाया गया है। इस घटना के बाद शनिवार को सोशल मीडिया पर अरेस्ट विराट कोहली ट्रेंड करने लग गया।

Arrest Virat Kohli Trends

Arrest Virat Kohli Trends

Arrest Virat Kohli Trend
Arrest Virat Kohli Trend

Arrest Virat Kohli Trend

दरअसल तमिलनाडु राज्य में विराट कोहली के एक फैन ने रोहित शर्मा के फैन की बैट मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस के मुताबिक दोनों शराब के नशे में थे, और दोनों में बहस हो गई और विग्नेश ने कथित तौर पर आरसीबी और विराट कोहली का मजाक बनाया।

विग्नेश को हकलाने वाले धर्मराज को बॉडी शेम करने की आदत भी थी, उस दिन उन्होंने आरसीबी टीम की तुलना धर्मराज की बोलने की कठिनाई से करते हुए कथित तौर पर टिप्पणी की थी। इसपर धर्मराज को गुस्सा आया और उसने विग्नेश पर बोतल मार दी और बाद में उसके सिर पर क्रिकेट के बल्ले से मारा। जिसके बाद उसकी मौत हो गई, आपको बता दें कि ये घटना मंगलवार रात को मल्लूर इंडस्ट्रियल एरिया के पास हुई थी।

ये भी पढ़ें : SA vs IND 1st ODI: 7 साल बाद बतौर खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे विराट कोहली