मध्य प्रदेश के बड़वानी में पिता का दोस्त ही बना दरिंदा, अगवा कर 8 साल की मासूम बच्ची का किया रेप

0
430
madhya pradesh

Madhya Pradesh के बड़वानी में दोस्त की 8 साल की बेटी को रेप करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

तुम्हें “पापा के पास ले जाता हूँ “यह कहकर उस 8 साल की बच्ची को उसके पिता के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह घटना Madhya Pradesh के बड़वानी की है जहां एक 8 साल की बच्ची को स्कूल से अगवा करके उसके साथ जबर्दस्ती की गयी और आरोपी कोई और नहीं उसी मासूम बच्ची के पिता का दोस्त निकला जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बेहद शर्मनाक घटना है यह जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है। समाज किस तरह से रिश्ते अपनी मर्यादा खोते जा रहे हैं, यह केवल उसकी बानगी भर है।

Madhya Pradesh के बड़वानी में स्कूल से किया अगवा और फिर किया बलात्कार, रिश्ते शर्मशार

madhya pradesh

Madhya Pradesh के बड़वानी जिले में स्कूल से लौटते वक्त एक 8 साल की बच्ची को अगवा करके उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और इस मामले में एक 34 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सेंधवा पुलिस थाना इंचार्ज राजेश यादव ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजन ने थाने आकार शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 8 साल की बच्ची बुधवार को स्कूल गयी थी जो कि वापस घर नहीं आयी और परिजनों ने रवि शिंदे नाम के व्यक्ति पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया। इस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हरकत में आयी और तलाश शुरू की।

Madhya Pradesh मामले में आरोपी ने शराब पीकर किया बच्ची का रेप, पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज

Madhya Pradesh पुलिस ने बच्ची की तलाश पूरी की और उसे वापस लाया और बच्ची ने बताया कि उसे आरोपी ने पापा के पास ले जाने की बात कहकर सुनसान जगह ले गया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया। फिलहाल आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची ने बताया कि आरोपी बुधवार को स्कूल आया और बच्ची को पापा के पास ले जाने के बहकावे में अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर खूब शराब पी और उस मासूम बच्ची के साथ जबर्दस्ती की।

ये भी पढ़ें हरियाणा के नूंह में बड़ा सड़क हादसा-डंपर ने टेम्पो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत-कई घायल

Madhya Pradesh मामले में आरोपी की बेटी पीड़िता बच्ची के साथ पढ़ती है

आरोपी रवि शिंदे 34 साल तलावड़ी क्षेत्र का रहने वाला है। खुद आरोपी की बेटी उस पीड़िता बच्ची के साथ ही चौथी कक्षा में उसी स्कूल में पढ़ती है और इसलिए वो बच्ची के स्कूल से उसे अगवा कर ले गया। हालांकि बच्ची पहचानती थी लेकिन आरोपी बच्ची को स्कूल से ले जाता है लेकिन स्कूल स्टाफ को इस बात की कोई जानकारी नहीं ।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com