श्रीनगर खिरसू मार्ग पर सड़क हादसा, एक की मौत 3 घायल

0
288
SRINAGAR ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:श्रीनगर में बीते सोमवार देर रात को एक वाहन दुर्घटना (SRINAGAR ROAD ACCIDENT) का शिकार हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात भैसकोट के निकट एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 40 मीटर नीचे खाई में जा गिरी, श्रीनगर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष पेथवाल ने बताया कि घटनास्थल(SRINAGAR ROAD ACCIDENT) पर ही वाहन चालक कौशल चमोली (36) पुत्र मोहन चमोली निवासी ग्राम बलोड़ी श्रीनगर की मौत हो गई। जबकि अंकित सिंह (33 वर्ष) पुत्र जयकृत, शशांक बहुगुणा (31 वर्ष) पुत्र हीरा बल्लभ बहुगुणा और सुशील सिंह (38 वर्ष) पुत्र गजपाल सिंह सभी बलोड़ी श्रीनगर निवासी थे। जो इलाज के लिए श्रीनगर के बेस असपताल में भर्ती हैं। पुलिस अभी दुर्घटना के कारण खोजने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें-

BAGESHWAR PICKUP ACCIDENT

बागेश्वर में सड़क हादसे में 3 की मौत, ऐसे पलट गई पिकअप

SRINAGAR ROAD ACCIDENT: पार्टी मनाकर आ रहे थे युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों लोग मृतक कौशल चमोली की जन्मदिन की पार्टी मनाकर खिरसू से आ रह थे। खिरसू श्रीनगर मोटर मार्ग पर भैंसकोट के निकट उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 108 सेवा के माध्यम से घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से श्रीकोट बेस चिकित्सालय भेजा गया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।