तेज रफ्तार के कारण यात्रियों को ले जा रही बस यहाँ पलटी, 15 घायल

0
299

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:राजस्थान के तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस श्रीनगर गढ़वाल(SRINAGAR BUS ACCIDENT) के धारी देवी के पास पलट गई। इस हादसे में 15 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर के बेस अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा बस के तेज रफ्तार में होने के कारण हुआ है।

नैशनल हाइवै 7 पर यात्रियों से भरी बस बदरीनाथ की यात्रा से लौटते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। बता दें कि बस में 30 यात्री सवार थे। सभी यात्री जयपुर राजस्थान के रहने वाले हैं। (SRINAGAR BUS ACCIDENT) ये हादसा धारी देवी के पास हुआ। घायलों को श्रीनगर के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कुल 15 तीर्थयात्री घायल हुए हैं।

2 SRINAGAR BUS ACCIDENT

SRINAGAR BUS ACCIDENT के घायल बेस अस्पताल में भर्ती

अच्छी बात ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार की सुबह धारी देवी के पास यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसमें से एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को श्रीनगर बेस अस्पताल लाया गया।

ये भी पढ़ें-

KAINCHI DHAM MELA 2023

कैंची धाम मेला आज, सुबह 2 बजे से लगी भक्तों की भीड़

(SRINAGAR BUS ACCIDENT)इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। बचाव दल ने घायलों को बस से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार उस समय बस की गति बहुत तेज थी। जिस से अनियंत्रित होकर एक मोड़ के पास बस पलट गई। बताया जा रहा था कि जिस रफ्तार में बस चल रही थी उस हिसाब से इस से कई ज्यादा गुना भयानक हादसा हो सकता था।