कोचिंग सेंटर में लगी आग, दमकल की 11 गाडियाँ मौके पर

0
221
MUKHERJI NAGAR FIRE INCIDENT

UTTARKHAND DEVBHOOMI DESK:दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के एक कोचिंग सेंटर में आग लगने(MUKHERJI NAGAR FIRE INCIDENT) की खबर आई है।  बता दें कि  मौके पर दमकल की 11 गाड़ियां पहुंच गई हैं। कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल पर आग लगने के कारण भगदड़ मच गई और इससे अफरातफरी का माहौल बन गया।

कोचिंग सेंटर में आग लगने के बाद अंदर मौजूद छात्र रस्सी के सहारे नीचे उतरकर अपनी जान बचाने लगे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है (MUKHERJI NAGAR FIRE INCIDENT)जिसमें सिख रहा हैं कि एक के बाद एक छात्र रस्सी की सहायता से नीचे की तरफ आ रहे हैं। इसमे दिख रहा है कि कई छात्र बाहर की तरफ लटके हुए भी हैं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कोचिंग सेंटर के चार छात्र घायल हुए हैं।

MUKHERJI NAGAR FIRE INCIDENT:दमकल की 11 गाडियाँ पहुंची मौके पर

अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखर्जी नगर में बत्रा सिनेमा के पास गयाना भवन स्थित हैं। इसी भवन में आग लगी है।प्रशासन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा और साथ ही साथ दमकल की कुल 11 गाड़ियां भी पहुंच गई हैं। फिलहाल राहत एवं बचाव अभियान जारी है।(MUKHERJI NAGAR FIRE INCIDENT) बताया जा रहा है कि कोचिंग सेंटर में धुंआ फैलने की वजह से छात्रों में अफरातफरी का माहौल बन गया था। अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें-

SRINAGAR BUS ACCIDENT

तेज रफ्तार के कारण यात्रियों को ले जा रही बस यहाँ पलटी, 15 घायल