Sonali Phogat Murder Case : पीए सुधीर शक के दायरे में, राखी सावंत ने खोला राज

0
233

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली पीए सुधीर को करती थी पसंद

नई दिल्ली : सोनाली फोगाट जो कि एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और बीजेपी की लीडर रह चुकी है ,उनकी मौत का ऐंगल हत्या से जुड़ चूका है। अब इस मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान का नाम जुड़ चुका है, अब इस मामले की जांच और तेज हो गई है। (Sonali Phogat Murder Case )आपको बता दें कि बिग बॉस में उनके साथ दिखी कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अब सोनाली को लेकर एक दावा किया है। राखी के द्वारा बताया गया है कि सोनाली ने उन्हें बताया था कि उन्हें पीए सुधीर पसंद है। वहीं राखी को पीए सुधीर सांगवान अच्छा नहीं लगता था, शुरू से ही राखी को वह क्रिमिनल लगता था।

Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case : सोनाली जी का मर्डर किया गया

राखी ने कहा मुझे शुरू से ही यह मर्डर का मामला लग रहा था , उन्होंने कहा सोनाली जी का मर्डर किया गया है। मैं उन्हें अपनी दीदी मानती थी। बिग बॉस में हमारा अच्छा वक्त बीता। उनकी बेटी उनकी जान थी। उन्होंने बताया था कि वो अपने पीए को प्यार करती है।उनके जो पीए थे वो उनके दोस्त भी थे। राखी ने कहा कि अब मैं क्या बोलूं, अब वो इस दुनिया में नहीं रही।  जो हुआ है वो बहुत गलत हुआ है। (Sonali Phogat Murder Case) सोनालीजी सबसे सुंदर लगती थी। वो खाना भी बहुत कम खाती थी। हार्ट अटैक उनको आ ही नहीं सकता।

Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case : उन्हें खाने में ड्रग दिया गया

राखी ने कहा कि मुझे शुरू से ही उस सुधीर पर पुरा शक रहा है। मुझे उस पर बहुत गुस्सा आता था।(Sonali Phogat Murder Case) मैंने सोनाली से पूछा कि ये कौन है। उन्होंने बताया कि यह मेरा पीए है। उन्होंने कहा कि हमारा लाइकिंग है, ब्लाह-ब्लाह। मैंने उनसे कहा कि यह एक अच्छा आदमी नहीं है।

Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case :सोनाली और उनकी बेटी को न्याय मिले

वो मुझे शुरू से से ही क्रिमिनल नजर आता था। मैं इस बात से बहुत दुखी हूँ कि उन्हें खाने में ड्रग दिया गया।(Sonali Phogat Murder Case) अब उनकी बेटी का क्या होगा, इस बात का पता नहीं , मैं चाहती हूं कि सोनाली और उनकी बेटी को न्याय मिले।

यह भी पढ़े :इस भाजपा नेता ने बॉलीवुड स्टार्स को फीस कम करने की नसीहत दे डाली

https://devbhoominews.com/bjp-leader-advised-bollywood-stars-to-reduce-fees/