Shrikant Tyagi के लिए सपा का प्यार, जांच के लिए 9 सदस्यीय कमेटी तैयार

0
209
shrikant tyagi

Shrikant Tyagi पर सपा मेहरबान, ये क्या हो रहा है ?

सुर्ख़ियों में चल रहे Shrikant Tyagi फिर से चर्चा में हैं। इस बार समाजवादी पार्टी ने उन पर मेहरबानी दिखाई है और बाकायदा इस मामले की जांच के लिए कमेटी बना दी है जो उनकी पत्नी से मिलकर मांमले की गहराई तक जाएगी और अपनी रिपोर्ट सपा मुख्यालय में अखिलेश यादव को देगी.

Shrikant Tyagi पर छलका अखिलेश का प्यार 

shrikant tyagi

जैसा कि नज़र आ रहा है सुर्खियाँ बटोर रहे Shrikant Tyagi एकाएक सपा और अखिलेश के चहेते बनते जा रहे हैं। किसी समय बीजेपी समर्थित श्रीकांत त्यागी अब अखिलेश यादव के दुलारे बनते जा रहे हैं.जैसा कहते हैं कि बीजेपी ने जब से किनारा किया है तब से सपा ने श्रीकांत त्यागी का हाथ थाम लिया है ,जो उस कहावत को सच साबित करता है “दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है “. अभी कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव जब एक मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में नोएडा आये थे तब उन्होंने बड़ी जोर शोर से Shrikant Tyagi का समर्थन किया था और तभी से लगने लगा कि कुछ पक रहा है.

Shrikant Tyagi के समर्थन में 9 सदस्यीय कमेटी तैयार, करेगी जांच 

shrikant tyagi

नोएडा मामले से सुर्ख़ियों में आये श्रीकांत त्यागी के समर्थन में अब समाजवादी पार्टी मैदान में उतर गयी है. सपा ने अपनी एक 9 सदस्यीय कमिटी बनायीं है जो 2 सितम्बर को उनकी पत्नी अनु त्यागी से मिलकर पूरे मामले की जाँच करेगी और फिर पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को अपनी रिपोर्ट देगी.इस कमेटी में शहीद मंजूर,नारद राय ,प्रमोद त्यागी ,सुनील चौधरी,भूषण त्यागी, सेवाराम त्यागी, श्रवण कुमार त्यागी , इन्दर प्रधान और दीपक त्यागी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस पूरे मांमले में 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में उनके साथ जो भी शोषण और उत्पीड़न हुआ है उसकी सही रिपोर्ट पार्टी को देंगे।

Shrikant Tyagi प्रकरण में बीजेपी का पलटवार ,कहा सपा के पास कोई मुद्दा नहीं 

जैसे ही ये खबर आयी की Shrikant Tyagi के समर्थन में सपा की एक 9 सदस्यीय कमेटी बनायी जा रही है तो बीजेपी ने बिना देरी किये पलटवार किया है. पार्टी का कहना है कि सपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो इस बेवजह के प्रकरण को तूल दे रही है.

ये भी पढ़ें  Galibaaj Shrikant Tyagi के बहाने Akhilesh Yadav का BJP पर हमला