इस भाजपा नेता ने बॉलीवुड स्टार्स को फीस कम करने की नसीहत दे डाली

0
312

देश के कई हिस्सों में एक ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जिसमे बॉलीवुड फिल्मों का बॉयकॉट किया जा रहा हैं। बॉलीवुड फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पा रही हैं, इसका सबसे बड़ा उदाहरण फिल्म लाल सिंह चड्डा है। यह भी देखने को मिल रहा है कि एक तरफ तो बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं वही जो साउथ की फिल्में हैं वे हिंदी बेल्ट में अच्छा परफॉर्म दे रही हैं। इस दौरान बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अब भाजपा के एक नेता के द्वारा
सुझाव दिया गया है।

सैयद जफर इस्लाम

OTT प्लेटफॉर्म एक बेहतर विकल्प बन रहा

भाजपा नेता ने बॉलीवुड स्टार्स को फीस कम करने की नसीहत दे डाली….भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम के द्वारा कहा गया है कि जितने भी बॉलीवुड सितारे है उन्हें अपनी फीस को कम कर देना चाहिए इससे निर्माता अच्छे सिनेमा पर ध्यान दे पाएंगे उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को यह पता होना चाहिए कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अब लोगों के लिए एक बेहतर और किफायती विकल्प बन चुका है।

ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान को किया टैग

उनके द्वारा ट्वीट करके कहा गया कि बॉलीवुड सितारे फ्लॉप फिल्म देने के बावजूद इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं । अगर फिल्म स्टार कम फीस लेंगे तो निर्माताओं द्वारा अच्छा सिनेमा बनाया जा सकता है उन्होंने कहा अब ओटीटी लोगों के लिए बेहतर विकल्प बनता जा रहा है इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को टैग भी किया।

बड़े सितारे अच्छा बिज़नेस नहीं कर पा रहे

आपको बता दें कि, जब से कोविड आया है उस दौरान लगे लॉकडाउन के बाद भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई बड़े बजट की फिल्में बनाईं हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उस तरीके से प्रदर्शन नहीं कर पायी, जिस तरीके से उससे उम्मीदें थी। वह बुरी तरह पिट गईं। जिसके चलते बड़े सितारे अच्छा बिज़नेस नहीं कर पा रहे हैं।