खत्म होगा इंतजार! उत्तराखंड में 11 और 12 को बर्फबारी के आसार

0
280
snowfall in uttarakhand

Uttaraskhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में एकबार फिर मौसम के तेवर बदल सकते हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस बीच मौसम विभाग ने आने वाले दिनो मे बर्फबारी के (snowfall in uttarakhand) आसार जताए हैं। ऐसे में प्रदेशवासी और ज्यादा ठंड से जूझ सकते हैं। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने प्रदेशभर में 11 और 12 जनवरी को बर्फबारी के आसार जताए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक 11 जनवरी से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने का अनुमान है। इसके तहत देहरादून सहित प्रदेशभर में कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:
joshimath landslide news update
जानिए क्या है जोशीमठ में लगातार हो रहे भू-धंसाव का कारण?

snowfall in uttarakhand: बर्फबारी का सिलसिला शुरू

शीतलहर के अलर्ट के बीच आने वाले दिनो में लोगो की परेशानी (snowfall in uttarakhand) और ज्यादा बड़ सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 11 जनवरी को उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ जिले में कहीं-कहीं हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना है वहीं राजधानी दून, बागेश्वर एयूआर रुद्रप्रयाग जिले के कुछ जगहो में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। 11 जनवरी के बाद से ही प्रदेशभर में मैदानी और पहाड़ी क्षेत्रो में ठंड बड़ जाएगी।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand weather news
भीषण शीतलहर की चपेट में उत्तर भारत, जारी हुआ रेड अलर्ट

इसके बाद 12 जनवरी से मौसम साफ रहने का अनुमान है। इसके साथ ही एक बार फिर मैदानी क्षेत्रो में कोहरे का कहर देखने को मिल सकता है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com