Rudrapur Crime News: Love Jihad का 1 और सनसनीखेज Case, हिन्दू छात्रा को ऐसे प्रेमजाल में फंसाया; अरेस्ट

0
54
Rudrapur Crime News: Love Jihad Case gadarpur

Uttarakhand News- Rudrapur Bureau: Rudrapur Crime News: उत्तराखंड में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। अब क्राइम की वारदातों के सुर्खियों में रहने वाले ऊधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर गदरपुर (Rudrapur Crime News) से ऐसा ही 1 चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम रख कर एक हिंदू छात्रा से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में भी फंसा लिया (Rudrapur Crime News)। आरोपी युवक छात्रा के घर पर 1 साल पहले सीसीटीवी कैमरा इंस्टाॅल करने आया था। इसके बाद आरोपी ने सीसीटीवी कैमरे का साॅफ्टवेयर अपने मोबाइल में भी इंस्टाॅल कर लिया और उसकी रेकी करता रहा। धीरे-धीरे उससे दोस्ती बढ़ाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

Rudrapur Crime News: युवती को जब पता चला कि वह मुस्लिम है और उसका तलाक का केस भी चल रहा है तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और उसने युवक से दूरियां बढ़ा दी और फोन भी नहीं रिसिव किया। युवती की शिकायत और हिंदूवादी नेताओं की तहरीर पर युवक को अरेस्ट कर लिया गया है।

मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बदलकर ऐसे फेर में फंसाया

उत्तराखंड के हरिद्वार में भी कई बार लव जिहाद के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, यह मामला ऊधम सिंह नगर गदरपुर से सामने आया है। पुलिस के अनुसार माता-पिता की मौत के बाद भाई के साथ रह रही छात्रा को एक मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी मुस्लिम युवक उसके घर सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉलेशन करने आया था और उसने अपना नाम राजकुमार बताया।

love jihad

Sucide नहीं ये Murder है : मारकर फंदे से लटकाई थी लाश, पति समेत 3 अरेस्ट, 4 की तलाश

CCTV Camera इंस्टाॅलेशन के बाद उसने अपने मोबाइल में भी यह साॅफ्टवेयर इंस्टाॅल कर लिया। वह उसके घर भी आने जाने लगा। पुलिस के अनुसार आरोपी मुस्लिम युवक सीसीटीवी से छात्रा की रैकी करता था। धीरे-धीरे दोस्ती कर छात्रा के घर में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है, इसी सब बातें को बताता था।

Rudrapur Crime News: आधार कार्ड भी बनाया, राजकुमार बताया नाम

Rudrapur Crime News: कुछ समय बाद जब छात्रा को पता चला कि वह उसका नाम शाहरूख और शादीशुदा होने के साथ ही उसका तलाक का केस भी चल रहा है तो उसके पैरों तलों जमीन खिसक गई। आरोपी युवक ने बाकायदा फर्जी आधार कार्ड भी बनाया था जिसमें उसका नाम राजकुमार था। उसने छात्रा को हर तरह से विश्वास में लेने की कोशिश की। हिंदू युवती को जब पता चला कि वह मुस्लिम युवक के फेर में फंस गई है तो उसने आरोपी से फोन पर बातें करना बंद कर दी और उससे दूरियां बढ़ा दी।

Rudrapur Crime News: Love Jihad Case gadarpur

1 दिन पहले छात्रा को उसने अनजान नंबर से फोन किया

इसके बाद भी आरोपी शाहरुख चुप नहीं रहा। आरोपी छात्रा को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही ब्लैकमेल भी करने लगा। 1 दिन पहले छात्रा को उसने अनजान नंबर से फोन किया। छात्रा रिश्तेदारी में रुद्रपुर आई हुई थी। उसने छात्रा को धमकी देकर जबरन रुद्रपुर के गावा चैक पर आने को कहा। आरोपी ने कहा कि अगर मुझे नहीं मिलोगी तो झारखंड कि अंकिता की तरह तुम्हारा भी वही हस्र होगा। जान से मारने की धमकी भी देने लगा।

छात्रा ने दिया सूझबूझ का परिचय, पुलिस को दी सूचना

Rudrapur Crime News: छात्रा ने सूझबूझ का परिचय देते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम युवक द्वारा इस तरह की जबरदस्ती और मानसिक उत्पीड़न के साथ ही बेवजह परेशान करने पर मौके पर हिंदूवादी नेता भी पहुंच गए और रुद्रपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तहरीर दी। रुद्रपुर कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपी मुस्लिम युवक शाहरुख ब्लॉक कॉलोनी गदरपुर ऊधम सिंह नगर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Income Tax Raid Today : राजस्थान के गृह मंत्री यादव की किच्छा फ्लोर मिल और घर पर एक साथ छापे 

For Latest News of Uttarakhand Subscribe devbhoominews.com : https://devbhoominews.com/