Sucide नहीं ये Murder है : मारकर फंदे से लटकाई थी लाश, पति समेत 3 अरेस्ट, 4 की तलाश

0
717
Sucide nahi murder kiya
  • 2 साल पहले हुई थी किच्छा में हुई थी महिला शादी की शादी, पति और सास-ससुर भेजे जेल

रुद्रपुर, ब्यूरो। Sucide नहीं ये Murder है। अपराधिक वारदातों के लिए सुर्खियों में रहने वाले तराई क्षेत्र में Sucide दिखाकर Murder करने की एक और वरदात सामने आई है। ऊधम सिंह नगर जनपद के आए दिन दिल दहलाने वाली खबरें सामने आती रही हैं। ऊधम सिंह नगर जनपद के किच्छा इलाके की एक महिला का शव 1 सप्ताह पहले 14 अगस्त को फंदे से लटका मिला था। ससुराल वालों ने पुलिस को बुला कर बताया था कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sucide) कर ली। लेकिन, पुलिस जांच में सामने आया कि Sucide नहीं ये Murder है। आरोपी ससुराल वालों ने महिला की हत्या (‌Murder) करने के बाद शव फंदे पर लटकाया है।

पुलिस जांच में सामने आया Sucide का सच

पुलिस ने जांच के बाद मामले में हत्या (Murder) की धारा बढ़ाते हुए मृतक महिला के पति, सास और ससुर को अरेस्ट कर लिया है। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि सूरज शर्मा निवासी जगतपुरा रुद्रपुर ने कोतवाली पुलिस को शिकायत कर बताया था कि उनकी बेटी मोनिका सिंह की शादी जुलाई 2020 में किच्छा के विकास कॉलोनी निवासी भोलेनाथ शर्मा के बेटे राजकुमार शर्मा से हुई थी।

Sucide नहीं ये Murder है : मारकर फंदे से लटकाई थी लाश, पति समेत 3 अरेस्ट, 4 की तलाश

Sucide nahi murder kiya

Murder in Kiccha : शादी के बाद शुरू कर दिया था दहेज के लिए उत्पीड़न

मृतक महिला के पिता सूरज शर्मा आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले पांच लाख रुपए और कार की मांग कर उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने लगे थे। महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि विगत 14 अगस्त की रात ससुराल वालों ने मिलकर मोनिका की हत्या कर दी और शव फंदे से लटका दिया।

Sucide नहीं ये Murder है: 3 अरेस्ट कर जेल भेजे, 4 की तलाश

आत्महत्या मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ ही जांच का दायरा बढ़ाया तो महिला की आत्महत्या करने की सूचना झूठी निकली। कहीं न कहीं पुलिस को दी गई आत्महत्या की कहानी झूठी साबित होने के बाद पुलिस ने तीन ससुराल वालों जिनमें मृतक महिला के पति, सास और ससुर हैं, सभी को गिरफ्तार किया। इसके बाद कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ इस मामले में हत्या की धारा अलग से जोड़ दी गई है। दूसरी ओर चार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही इन्हें भी अरेस्ट कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Gang Rape: 2 भाइयों ने कपड़े पहनते वक्त बनाया बहन का वीडियो, ऐसे किया मुंह काला

यह भी पढ़ें: Rape: लखनऊ में रेलवे स्टेशन से बच्ची किडनैप, दुष्कर्म में आरोपी गिरफ्त्तार