Beef खाने को लेकर फिल्म डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने रणबीर कपूर पर चलाया ब्रह्मास्त्र

0
64
beef

Beef खाने को लेकर विवेक अग्निहोत्री का video हुआ viral,रणबीर के फैंस ने पूछे सवाल

रणबीर कपूर इन दिनों 11 साल पुराने अपने एक विवादित विडियो में घिरते नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होने कबूल किया था कि वो Beef [गाय का मांस ] खाते हैं। इसी सब के बीच द कश्मीर फाइल्स के डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी एक video social media पर viral हो रहा है।

Beef को जब रणबीर कपूर ने अपना “favourite food” बताया था

beef

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन पूजन के लिए गए थे जहां उन्हें पूजा करने से रोक दिया गया था। लोगों और रणबीर के फैंस में इस बात को लेकर भारी गुस्सा है जिसमे रणबीर beef को अपना पसंदीदा खाना बता रहे हैं। जहां रणबीर ने इस बात को video में कबूल किया है वहीं विवेक अग्निहोत्री का भी एक video social media पर खूब विरल हो रहा है जिसमें वो भी Beef को लेकर बोलते नज़र आ रहे हैं।

Beef वाले बयान पर चौतरफा घिरते नज़र आ रहे रणबीर, ब्रह्मास्त्र फिल्म के boycott का ये एक बड़ा कारण

beef

अपने इतने पुराने बयान पर रणबीर इस तरह से घिर जाएंगे ये उन्होने भी नहीं सोचा होगा और ये बहुत बड़ी वजह बन गया उनकी बहुचर्चित फिल्म “ब्रह्मास्त्र “के boycott का कारण। अपनी निजी जिंदगी में भी इस बयान का असर उनको देखने को मिल रहा है जब अभी हाल ही में वे दोनों [रणबीर-आलिया ] उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा के लिए गए थे लेकिन उन्हें पूजा करने से रोक दिया गया ।

ये भी पढ़ें Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor : बजरंग दल के विरोध के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

Beef को लेकर सामने आया विवेक अग्निहोत्री का विडियो, रणबीर के फैंस ने उठाए सवाल 

जहां एक ओर विवेक रणबीर और उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की आलोचना करने से रुक नहीं रहे वहीं उनकी खुद की video जिसमें उन्होने भी बीफ खाना कबूल किया है उनके लिए कई सवाल खड़े कर रही, जैसे अगर रणबीर को बीफ खाने की वजह से मंदिर में पूजा करने से रोका तो किस बिनाह पर विवेक मंदिर परिसर में दिखाई दे रहे जबकि वो भी बीफ खाते हैं। इस तरह के कई सवाल रणबीर के फैंस उठाते नज़र आ रहे हैं ।

For Latest News of Entertainment Subscribe devbhoominews.com