Income Tax Raid Today : राजस्थान के गृह मंत्री यादव की किच्छा फ्लोर मिल और घर पर एक साथ छापे 

0
59
Income Tax Raid Today in kiccha

Uttarakhand News- Rudrapur Bureau: उत्तराखंड के किच्छा में मौजूद राजस्थान सरकार के गृह और उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र पाल सिंह यादव की फ्लोर मिल और घर पर इनकम टैक्स की टीम ने आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे रेड मारी (Income Tax Raid Today) है। इनकम टैक्स की टीम ने फ्लोर मिल और आवास विकास किच्छा में मौजूद उनके घर पर एक साथ रेड (Income Tax Raid Today) मारी है।

Income Tax Raid Today

इनकम टैक्स की टीम दस्तावेज खंगालने में जुटी

अभी भी इनकम टैक्स की टीम दस्तावेज खंगालने में जुटी है। फिलहाल अंदर क्या-क्या कार्रवाई हो रही इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। घर में मौजूद किसी से भी व्यक्ति से कोई तो दूर किसी को अंदर बाहर भी नहीं जाने दिया जा रहा है। उत्तराखंड में इस साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी राजेंद्र पाल सिंह यादव को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Police : 1.5 साल से नहीं दर्ज हुई 2 भैंस चोरी की रिपोर्ट; CM दरबार पहुंचा केस तो सभी हैरान

यह भी पढ़ें: Rudrapur Truck Accident : बेकाबू Truck ने ट्राली को रौंदा, ताश के पत्तों की तरह बिखरे 50 सवार, 8 की मौत

दरअसल,  Income Tax Raid की टीम  इसके अलावा कई और राज्यों में भी छापे मार रही है। चुनाव में हुई फंडिंग के साथ ही कई और मामलों को लेकर दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तराखंड और राजस्थान में भी Income Tax की टीम Raid मार रही है। आज देश के कई इलाकों में इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं।

income tax raid today kiccha

Income Raid के दौरान 300 से ज्यादा जगज-जगह तैनात 

Income Tax Raid Today : उत्तराखंड,गाजियाबाद, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम, लखनऊ आदि कई जगहों में income Tax Raid मार रही है। Raid के दौरान 300 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात हैं। पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ के जवान भी आयकर विभाग के साथ हैं। एंट्री ऑपरेटरों के जरिए कारोबारी पार्टियों को चंदा दे रहे थे और बदले में कैश ले रहे थे।

राजेंद्र पाल सिंह यादव राजस्थान के कोटपुतली इलाके के विधायक

बता दें कि आज करीब 50 ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income Tax Raid Today) की Raid मारी जा रही है। राजेंद्र पाल सिंह यादव राजस्थान के कोटपुतली इलाके के विधायक हैं। उनकी उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर के किच्छा में यादव फूड्स फ्लोर मिल मिल और आवास विकास कालोनी में घर भी है। आज बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे इनकम टैक्स की टीम पांच-छह वाहनों में पहुंची थी।

Income Tax Raid Today in uttarakhand

किच्छा में यादव की फ्लोर मील और आवास विकास के घर पर एक साथ रेड मारी गई है। इनकम टैक्स की टीम गृह मंत्री राजेंद्र पाल सिंह यादव के घर पर कालजात खंगाल रही है। राजेंद्र पाल सिंह यादव के इस घर पर कौन-कौन मौजूद हैं यह भी अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल किसी को अंदर-बाहर नहीं जानी दिया जा रहा है।

Income Tax Raid Toaday: आवास विकास में है मंत्री राजेंद्र पाल सिंह यादव का घर

Income Tax Raid Toaday : उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर किच्छा में आवास विकास में राजेंद्र पाल सिंह यादव का घर है। वह राजस्थान के गृह और उच्च शिक्षा मंत्री हैं। इससे पहले वह राजस्थान सरकार के स्वतंत्र प्रभार जनशक्ति नियोजन और मोटर गैराज मंत्री रहे। राजेंद्र पाल सिंह यादव विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रभारी भी रहे। देखना होगा कि इनकम टैक्स की टीम मौके से क्या-क्या दस्तावेज खंगालेगी। सूत्रों के अनुसार इस फ्लोर मिल का संचालन उनके भाई विजय लाल यादव कर रहे हैं।

For Latest News of Uttarakhand Subscribe devbhoominews.com : https://devbhoominews.com/