झाड़ियों में सर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस छानबीन में जुटी

0
33
Rudrapur Crime News

Uttarakhand News: Rudrapur Crime News: ऊधम सिंह नगर जिले के जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आज तब हड़कंप मच गया जब यहां सिडकुल क्षेत्र में झाड़ियों में सर कटी लाश मिली। लाश कई महीनों पुरानी है और जिस स्थिति में लाश मिली है उससे साफ लग रहा है कि किसी की हत्या कर लाश यहां फेंकी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Rudrapur Crime News: सिडकुल क्षेत्र में मिली लाश

Rudrapur Crime News

आज शनिवार को सुबह रुद्रपुर के सिडकुल थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 में स्थानीय लोगों को एक नर कंकाल मिला। इस नर कंकाल के मिलते ही वहां हड़कंप मच गई। इस की सूचना पर सिडकुल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने छानबीन में बताया कि लाश के हाथ के पंजे और सिर धड़ से अलग पड़े हुए थे। प्रथम दृष्या यह लग रहा था कि हत्या (Rudrapur Crime News) कर शव को यहां झाड़ियों में फेंका गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Rudrapur Crime News: शव की नहीं हो पाई अभी शिनाख्त

Rudrapur Crime News

पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव कई महीनों पुराना है जो सड़ गल कर अब कंकाल बन गया है। इसलिए शव की शिनाख्त करना आसान नहीं है। पुलिस ने इसके लिए लापता लोगों की जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। सीओ पंतनगर तपेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है शव के शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…