गुजरात आप प्रमुख पर हरिद्वार में केस दर्ज, PM Modi की मां के लिए कहे थे अपशब्द!

0
144
PM Modi

Uttarakhand Devbhoomi Desk: गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रमुख गोपाल इटालिया की मुश्किले बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उनकी मां पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए गोपाल इटालियन के खिलाफ न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट हरिद्वार की कोर्ट में परिवाद दायर किया गया।

यह भी पढ़े:
Haridwar News
हरिद्वार निर्मल अखाड़े के संतों ने की पुलिस सुरक्षा की मांग

PM Modi: आप प्रमुख ने देशवासियों की भावनाओं को पहुंचाया आघात

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया के खिलाफ हरिद्वार कोर्ट में एडवोकेट अरुण भदौरिया ने धारा 292, 294, 499, 500, 505 (2) आइपीसी में परिवाद दर्ज कराया है। अरुण भदोरिया ने न्यायालय को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र दामोदरदास मोदी ने धारा 370 कश्मीर से हटाने, राम मंदिर, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आत्मनिर्भर भारत रोजगार योजना, ऑपरेशन ग्रीन योजना, उत्पादन योजना प्रधानमंत्री अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री रोजगार योजना, गर्भावस्था सहायता योजना, प्रधानमंत्री छात्रवृत्ति योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, देश के युवाओं के लिए प्रधानमंत्री योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना, जनधन योजना, एक सप्ताह में एक करोड़ 80 लाख 96130 बैंक खाता खोलने जैसे जनहित के रिकॉर्ड कार्य किए हैं।

जल्द गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें गोपाल इटालिया ने सार्वजनिक रूप से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Modi) और उनकी मां हीराबेन के लिए अभद्र शब्‍दों का प्रयोग किया और समस्त देशवासियों की भावनाओं को आघात पहुंचाया। इसी बाबत केस दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़े:
Gujarat
Gujarat में ATS और GST का जाइंट ऑपरेशन, 150 स्थानों पर छापेमारी जारी

पिछले दिनों आप नेता को नोटिस भेजकर इस कृत्य के लिए सार्वजनिक रूप से देशवासियों, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उनकी माता हीराबेन से माफी मांगने के लिए कहा गया था। लेकिन नोटिस मिलने के बावजूद लिखित रूप से कोई माफी नहीं मांगी गई। इसीलिए शिकायतकर्ता अरुण भदौरिया के बयान दर्ज करने के लिए अग्रिम तिथि 21 नवंबर तय की है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com