भाजपा कोर कमेटी की बैठक में आज लखनऊ में तय होंगे उपचुनाव के प्रत्याशी

bjp

BJP कोर कमेटी की बैठक आज लखनऊ में, उपचुनाव प्रत्याशी के नामों की होनी है घोषणा

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर BJP इस बार बेहद गंभीर बताई जा रही है। इस बार तीन सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं जिसकी मतदान की तारीख 5 दिसम्बर है। हमेशा से चुनाव मोड में रहने वाली भाजपा को मैनपुरी लोकसभा सीट और खतौली व रामपुर सादर विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी तय करने हैं। अभी कल दिल्ली में शुक्रवार की बैठक के बाद आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर होने वाली भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में तीनों प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगेगी।

BJP कोर कमेटी की बैठक में उत्तर प्रदेश के शीर्ष नेता होंगे शामिल

bjp

आज मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर शाम 7 बजे से होने वाली BJP कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ स्वयं प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे। इस बैठक में उपचुनाव के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगेगी।

ये भी पढ़ें डिंपल यादव होंगी मैनपुरी से सपा उम्मीदवार, “नेताजी” की विरासत संभालने की जिम्मेदारी

दिल्ली के बाद लखनऊ में BJP करेगी मंथन, समाजवादी पार्टी दे रही टक्कर

BJP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार से नई दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं और वहाँ पर बैठकों का कई दौर चल चुका है और माना जा रहा है की भाजपा केन्द्रीय आलाकमान के साथ भेंट करने के बाद वो लखनऊ में होने वाली भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में शामिल हो सकते हैं।

bjp

आज लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होगी। भाजपा के संभावित उम्मीदवारों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में अपर्णा यादव के नाम को लेकर चर्चा काफी तेज है और माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार डिंपल यादव के नाम की घोषणा के बाद इस सीट पर कांटे की टक्कर होगी।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com