रुद्रप्रयाग के चिकित्सकों से सावधान! इलाज के नाम पर कर रहे हैं अवैध वसूली

0
126
rudraprayag doctor accused of illegal recovery

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुद्रप्रयाग जिला चिकित्सालय मरीजों से अवैध वसूली करने को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहता है। ऐसे में एक बार फिर जिला चिकित्सालय स्वामी माधवाश्रम अस्पताल के डॉक्टर पर अवैध वसूली का आरोप लगा है। आपको बता दें कि हड्डी रोग विभाग (rudraprayag doctor accused of illegal recovery) के कर्मचारियों ने पटटी बदलने के लिए मरीज से अवैध वसूली की है। खुद जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भी स्वीकार कर रहे हैं कि ऐसे मामले पहले भी आ चुके हैं और इन मामलों में कार्यवाही भी की जा रही है।

यह भी पढ़े:
elephant attack in paudi gadwal
चारा लेने गई महिलाओं पर हाथी का हमला- 1 की मौत

rudraprayag doctor accused of illegal recovery: ड्रेसिंग के नाम पर लिए ₹850

रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल के चिकित्सक पर एक महिला (rudraprayag doctor accused of illegal recovery) ने आरोप लगाया है कि वह अपने बच्चे के हाथ में पट्टी कराने के लिए अस्पताल पहुंची थी। अस्पताल पहुँचने पर पहले तो चिकित्सक ने उसे बाहर एक्स-रे करवाने के लिए भेजा। फिर जब पट्टी करवाने की नौबत आई तो महिला से 850 रुपए लिए गए। इतना ही नहीं डॉक्टरों पर बाहर से दवाई लिखने का भी आरोप लगाया गया है। खास बात ये है कि अस्पताल के सीएमओ भी ऐसी शिकायतें मिलने की बात कह रहे हैं।

Capture 1

ऐसी शिकायत मिलने पर जिला चिकित्सालय के सीएमएस डाॅ राजीव पाल सिंह का कहना है कि सीएमओ की ओर से पूरे मामले में जांच बैठाकर कार्यवाही की जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com