ई-रिक्शा चालक ने किया महिला पुलिस पर हमला, वर्दी भी फाड़ी और….

0
95
e-rikshaw driver thrashes woman constable

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में अपराध बढ़ते जा रहे है। अब तो अपराधियों में कानून का भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। आम जनता के अलावा अब अपराधी पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार जनपद (e-rikshaw driver thrashes woman constable) के रुड़की क्षेत्र का है। यहाँ एक ई-रिक्शा चालक ने महिला ट्रैफिक सिपाही को पीट दिया। इतना ही नहीं उसने पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। ऐसे में जब महिला सिपाही ने वायरलेस सेट से विभाग को सूचना देनी चाही तो चालक ने उसे भी छीनकर सड़क पर पटक दिया।

ये भी पढ़ें:
elephant attack in paudi gadwal
चारा लेने गई महिलाओं पर हाथी का हमला- 1 की मौत

e-rikshaw driver thrashes woman constable: पुलिस हिरासत में है ई-रिक्शा चालक

पुलिस ने इस मामले में ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि ये घटना तब हुई जब महिला ट्रैफिक सिपाही ने चालक से नो पार्किंग में ई रिक्शा खड़ा करने को मना किया था। इसको लेकर चालक और पुलिसकर्मी (e-rikshaw driver thrashes woman constable) के बीच विवाद हो गया था। ऐसे में चालक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। जब ट्रैफिक सिपाही ने इसकी शिकायत अपने टीम से करनी चाही तो आरोपी ने वायरलेस सेट छीनकर भी सड़क पर फेंक दिया।

doctors protested in tharali
डॉक्टरों के प्रदर्शन पर देवाल प्रमुख का पलटवार, की कार्यवाही की मांग

ये घटना मंगलवार शाम रोडवेज बस अड्डे की बताई जा रही है। यहाँ महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी (e-rikshaw driver thrashes woman constable) ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान रिक्शा चालक ने ये अभद्रता कर दी। मामला बिगड़ता देख आसपास के लोग और अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। और ई-रिक्शा चालक सलीम निवासी बिझौली कोतवाली मंगलौर को हिरासत में ले लिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com