अंकिता हत्याकांड में आरोपियों के नार्को टेस्ट पर आज होगा फैसला

0
85
ankita bhandari murder case update
ankita bhandari murder case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि आज अदालत तीनों आरोपियों (ankita bhandari murder case update) के नार्को टेस्ट पर फैसला सुना सकती है। हालांकि, टेस्ट की अनुमति मिलेगी या नहीं यह बात अंकित के निर्णय पर निर्भर करेगी। आपको बताया दें कि मामले के तीन आरोपियों में से दो ने नार्को टेस्ट कराने के लिए सहमति प्रदान कर दी थी जबकि तीसरे आरोपी अंकित ने अदालत से दस दिन का समय मांगा था।

यह भी पढ़े:
rudraprayag doctor accused of illegal recovery
रुद्रप्रयाग के चिकित्सकों से सावधान! इलाज के नाम पर कर रहे हैं अवैध वसूली

ankita bhandari murder case update: चार्जशीट पर भी होगी सुनवाई

इसके अलावा बताया जा रहा है कि आज अदालत अंकिता हत्याकांड (ankita bhandari murder case update) में दाखिल की गई चार्जशीट पर भी सुनवाई करेगी। बता दें कि अंकिता के परिजनों और प्रदेशवासियों ने उस वीआईपी का नाम उजागर करने के लिए नार्को टेस्ट की मांग उठाई थी। वहीं नार्को से पहले अदालत ने आरोपियों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की सलाह भी जांच अधिकारी को दी थी।

यह भी पढ़े:
e-rikshaw driver thrashes woman constable
ई-रिक्शा चालक ने किया महिला पुलिस पर हमला, वर्दी भी फाड़ी और….

ऐसे में टेस्ट के लिए तीनों आरोपियों की सहमति मांगी गई, लेकिन सिर्फ पुलकित और सौरभ ही नार्को टेस्ट के लिए तैयार हुए जबकि अंकित ने अदालत से इसके लिए 10 दिन का समय मांगा था। इस पर अदालत ने 22 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई करने को कहा था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com