चारा लेने गई महिलाओं पर हाथी का हमला- 1 की मौत

0
55
elephant attack in paudi gadwal

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में हाथियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि लैंसडौन वन प्रभाग की कोटद्वार रेंज में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ लालपुर क्षेत्र (elephant attack in paudi gadwal) के जंगल में घास लेने गई पांच महिलाओं पर हाथी ने हमला कर दिया। इस दौरान एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें:
Harold Edward Holt
नहाते- नहाते कहां गायब हो गए प्रधानमंत्री हेरोल्ड?

elephant attack in paudi gadwal: स्थानीय लोग भयभीत

हाथी के इस तरह के हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं स्थानीय लोग भयभीत भी हो रखे हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग से हाथी के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:
PM aawas yojna 2022
PM आवास योजना के लाभार्थियों को CM धामी ने दी ये बड़ी सौगात

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएफओ दिनकर तिवारी (elephant attack in paudi gadwal) ने बताया कि ये घटना सुबह करीब 11 बजे की है। गांव से लालपुर क्षेत्र की 5 महिलाएं मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने जंगल जा रही थीं। इसी दौरान अचानक से हाथी आ धमका और उन पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक इस दौरान लक्ष्मी चौधरी(48) पत्नी सुनील चौधरी की मौत हो गई। वहीं, सुनीता जखवाल(40), सुमन(37) और अनिता देवी(42), बागेश्वरी देवी (31) घायल हो गईं। घायलों का इलाज स्थनीय अस्पताल में चल रहा है। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com