Roorkee: युवक को फेसबुक पर विवाहिता से हुआ प्यार, वो मुंबई से बच्ची सहित पहुंच गई घर पर

0
627

रुड़की ब्यूरो- Roorkee मे एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। रुड़की के रहने वाले एक युवक को फेसबुक में मुंबई की एक विवाहिता से प्यार क्या हुआ कि वह विवाहिता अपनी बच्ची को भी साथ में लेकर मुंबई से भागकर Roorkee उसके घर आ गई। युवक के परिजनों ने अब परेशान होकर कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है।

 Roorkee

6 महीने पहले फेसबुक पर हुई दोस्ती

बताया जा रहा है कि रुड़की कोतवाली क्षेत्र के एक 19 वर्षीय युवक की 6 महीने पहले फेसबुक पर मुंबई की रहने वाली विवाहिता से दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती बातचीत में बदल गई। फिर दोनों ने एक दूसरे का नंबर शेयर किया, जिसके बाद दोनों की घंटों मोबाइल पर बात होने लगी। इस तरह से ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच युवक ने महिला को अपना रुड़की का पता भी बता दिया था।

विवाहिता बच्ची सहित Roorkee युवक के घर पर पहुंच गई

इस घटना में सामने आ रहा है कि विवाहिता रविवार रात को अपनी बच्ची के साथ मुंबई से भागकर रुड़की आ गई। Roorkee आने के बाद वह सोमवार की सुबह युवक के घर पहुंच गई। जैसे ही युवक के घरवालों ने दरवाजा खोला तो वे चौंक गए। महिला ने कहा कि वे युवक से प्यार करती है और अब उसकी पत्नी बन कर यहीं रहना चाहती है। युवक के लिए वह अपने घर से भागकर यहां आ गई है।

 Roorkee

दोनों पुलिस और घरवालों की सुनने को नहीं है तैयार

जब विवाहिता ने युवक के घरवालों की नहीं मानी तो युवक के घरवालों ने Roorkee कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। फिर Roorkee कोतवाली पुलिस ने महिला के परिजनों से भी संपर्क किया। लेकिन युवक और महिला दोनों ने साथ रहने की ठान ली है। पुलिस और घरवाले दोनों को समझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। घरवालों का कहना है कि महिला एक तो विवाहित है और ऊपर से युवक से बहुत बड़ी भी है। युवक के घरवाले भी इस रिश्ते का विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…

सामूहिक हत्याकांड से दहला Dehradun, पूजा- पाठ के बाद काट दिया मां, पत्नी और तीन बेटियों का गला