Bhupendra Singh का बीजेपी मुख्यालय में भव्य स्वागत ,योगी ने 2024 में रिकॉर्ड बनाने का आह्वान किया

0
260
bhupendra singh

Bhupendra Singh नए यूपी बीजेपी अध्यक्ष का भव्य स्वागत 

BHUPENDRA SINGH

आज दिल्ली से लौटकर लखनऊ पहुंचे नए यूपी बीजेपी अध्यक्ष का शानदार स्वागत पार्टी मुख्यालय में किया गया। बीजेपी पार्टी मुख्यालय में स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए अध्यक्ष Bhupendra Singh Chaudhary का स्वागत करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि 2024 के चुनाव में बीजेपी रिकॉर्ड बनाते हुए नंबर 1 पार्टी बनकर आएगी।

Bhupendra Singh का अध्यक्ष बनने पर प्रथम लखनऊ आगमन 

आज बीजेपी का नया अध्यक्ष बनने पर Bhupendra Singh ने पार्टी का आभार जताया है. आगे उन्होंने विश्वास दिलाया कि हम सब एक परिवार होकर काम करेंगे और जो जिम्मेदारी पार्टी ने सौंपी है उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे। आज दिल्ली से लखनऊ अपने प्रथम आगमन पर उन्होंने ये बातें कहीं। पार्टी मुख्यालय में स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। Bhupendra Singh की तारीफ करते हुए योगी जी ने कहा कि इनके कुशल नेतृत्व में 2024 में पार्टी रिकॉर्ड बनाएगी और इसी की वजह है किउन्हें 2 बार पश्चिमी यूपी का अध्यक्ष बनाया जा चुका है।

Bhupendra Singh का लखनऊ चारबाग़ रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत 

आज सुबह दिल्ली से लखनऊ पहुँचते ही चारबाग़ रेलवे स्टेशन पर हज़ारों की संख्यां में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। चारबाग रेलवे स्टेशन पर उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री, विधायक और सांसद स्वागत के लिए मौजूद थे।नए अध्यक्ष के लिए रथ की व्यवस्था थी जिसको फूल माला से सजाया गया था। इस रथ पर नए बीजेपी अध्यक्ष की अगवानी यूपी सरकार के दोनों डिप्टी सीएम, ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्या ने की। उनके साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे। आज अपने नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को केसरिया रंग से रंग दिया था।

Bhupendra Singh की योगी ने की तारीफ 

BHUPENDRA SINGH

आज नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे। योगी जी ने तारीफ करते हुए कहा कि Bhupendra Singh पश्चिमी यूपी के मजबूत नेता हैं और उनके लम्बे संगठनात्मक अनुभव का लाभ हम सबको मिलेगा। बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक उन्होंने अच्छा काम किया है और अब उम्मीद है की बेहतर समन्वय संगठन और सरकार के बीच में बनाकर वो पार्टी को आगे ले जायेंगे।

ये भी पढ़ें  –