सुबह स्कूल जा रहे थे बच्चे, रास्ते में इस तरह हुए मौत का शिकार

0
264
Roorkee accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: मंगलवार की सुबह रुड़की में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खनन से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से (Roorkee accident news) स्कूटी सवार व्यक्ति और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जो गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। वहीं, हादसे के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के गांव टांडा भागमल निवासी 50 वर्षीय कृष्णकांत (मृतक) स्कूल के संचालक है। उनका गांव के पास ही का ज्ञान गंगा नाम से स्कूल है। मंगलवार की सुबह करीब 7:30 बजे वह अपनी 5 वर्षीय बेटी श्रुति और गांव का ही एक बच्चा जसवंत उर्फ जस्सी के साथ स्कूटी से स्कूल जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather news
फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में जारी हुआ बारिश का येलो अलर्ट

Roorkee accident news: ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

जैसे ही वह स्कूल के पास पहुंचे तो सामने से आ रही भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी (Roorkee accident news) को टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं डॉक्टरों ने कृष्णकांत और जसवंत को मृत घोषित कर दिया। जबकि श्रुति को गंभीर हालत होने पर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। मौके पर परिजन व पुलिस भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उधर, हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

ऐसे में लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में लेकर चालक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:
IPL 2023 qualifier match
IPL 2023 का पहला क्वालीफायर आज, चेन्नई और गुजरात आमने सामने

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com