उत्तराखंड में बारिश से आफत : उफनाए नाले में फंस गई यात्रियों से भरी बस

0
256
Rain in Uttarakhand
Rain in Uttarakhand

Rain in Uttarakhand

चार-पांच दिनों से लगातार हो रही बारिश से उत्तराखंड में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गए हैं।  सोमवार यानी आज एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि हल्द्वानी रोड़ पर चोरगलिया में पड़ने वाला शेर नाला उफान पर है और यात्रियों से भरी एक बस इस नाले में फंस गई। पानी का वेग तेज होने से बस आगे नहीं बढ़ पा रही थी। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने बस को किसी तरह  से निकाला।

एक युवक ने ट्वीट कर वीडियो शेयर की- हल्द्वानी सितारगंज रोड पर चोरगलिया में पड़ने वाले शेर नाला में यात्रियों से भरी बस फंस गई। पानी का बहाव तेज होने के कारण बस आगे नहीं बढ़ पा रही थी। जिस से काफी मशक्कत के बाद लोगों की मदद से बस को निकाला जा सका।

Rain in Uttarakhand
Rain in Uttarakhand

Rain in Uttarakhand

आपको बता दें कि ये नाला काफी खतरनाक है। साल 2016 में इस नाले में इनोवा सवार 10 लोग बह गए थे।  जिसमें 9 लोगों को बचा लिया गया था, जबकि एक की मौत हो गई थी। वहीं सोमवार यानी आज फिर एक बस फंस गई जिसे कड़ी मशक्कत के बाद किनारे तक पहुंचाया गया।

इसके अलावा सूर्य नाला भी इन दिनों उफान पर है। यहां रविवार को नाले को पार करते हुए एक युवक फंस गया, लहरो के वेग से उसकी बाइक आगे नहीं बढ़ पा रही थी। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसकी मदद की और उसे नाला पार करवाया। ये वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढे़ं : उत्तराखंड में आसमान से बरस रही आफत, लगातार बारिश से कई सड़कें बंद