मातम में बदला जुलूस, करंट लगने से हुई 6 लोगों की दर्दनाक मौत

0
213
up bahraich news

up bahraich : करंट लगने से हुई 6 लोगों की मौत

अरुण सैनी: उत्तर प्रदेश में बहराइच (up bahraich) जिले के भगड़वा गांव में मुहम्मदी जुलूस के दौरान हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। जुलूस के दौरान सुबह करीब 3 बजे 1 बिजली के पोल का तार ठेले से छूने के बाद आस-पास जुलूस निकाल रहे लोगों में करंट फैल गया। इससे 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग करंट से झुलस गए हैं। करंट लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई।

up bahraich

up bahraich : भगदड़ मचने से कई लोग घायल

मुहम्मदी जुलूस में करंट फैलने के दौरान भगदड़ मच गई जिससे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कई लोगों को चोटे भी आई है। (up bahraich) मुहम्मदी जुलूस में चलने वाले ठेले की राँड के ऊपर 11 हजार वोल्ट को लाइन छू गई जिस वजह से अचानक ही यह हादसा हो गया और 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुँच कर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार और जिलाधिकारी दिनेश चंद ने बचाव कार्य कराया और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल करंट से झुलसे लोगों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

up bahraich news

CM योगी आदित्यनाथ ने वयक्त की अपनी संवेदनाएँ

मुहम्मदी जुलूस के दौरान हुए दर्दनाक (up bahraich) हादसे को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख जताया है। सीएम योगी ने सभी दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की और शोक संतृप्त परिजनों को ढांढस बंधाया है। जिला प्रशासन को उन्होंने इस हादसे में हताहत हुए लोगों के परिजनों की हर संभव सहायता के निर्देश दिए हैं।

मुलायम सिंह नहीं रहे, लेकिन उनकी सरकार में राज्य आंदोलनकारियों को दिये घाव आज भी हरे हैं