इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

0
271
haridwar news update

विवाहित को ससुरालियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

haridwar news (अरुण सैनी) : लक्सर में पति से अनबन चलने के कारण मायके में रहने वाली विवाहिता ने पति और ननद पर गंदे आरोप लगाते हुए इंटरनेट मीडिया पर अश्लील टिप्पणी की। महिला ने पति, सास और ननद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ – साथ स्थानीय चाट विक्रेता पर भी टिप्पणी की थी। कोर्ट के आदेश पर (haridwar news) पुलिस ने विवाहिता और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

haridwar news: पति – पत्नी के बीच कोर्ट में चल रहा हैं मामला

haridwar news today

लक्सर (haridwar news) निवासी सुशील कुमार ने एसीजेएम कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा उनके बेटे की शादी सहारनपुर निवासी प्रियंका के साथ हुई थी, लेकिन बाद में बेटे – बहू की आपस में अनबन चलने के कारण उनकी पुत्रवधू अपने मायके में रहती है। साथ ही उन्होंने बताया कि बेटे – बहू की अनबन का मामला कोर्ट में चल रहा है। सुशील का आरोप है कि इस बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके बेटे और मौसेरी बहन पर गंदे आरोप लगाते हुए अश्लील टिप्पणियां पोस्ट की।

सुशील ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी को लेकर भी विवाहिता ने आपत्तिजनक बातंं कही। इतना ही नहीं विवाहिता ने उनके परिचित एक चाट विक्रेता को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां पोस्ट में लिखीं

haridwar news

haridwar news: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो लेनी पड़ी कोर्ट की शरण

इस पूरे मामले को लेकर सुशील ने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई जिस कारण उन्हें कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। वहीं, कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सहारनपुर निवासी आरोपित प्रियंका और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामलें की छानबीन शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही महिलाओं का वीडियो हुआ वायरल