स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था ऐसा धंधा, पुलिसकर्मी भी हुए शर्मसार

0
67
Prostitution Business in Uttarakhand
Prostitution Business in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है। हल्द्वानी, रुद्रपुर और देहरादून समेत कई जगह ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें स्पा सेंटर के भीतर अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं। ऐसे में देह व्यापार की (Prostitution Business in Uttarakhand) शिकायत पर एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने उधमसिंह नगर और नैनीताल के स्पा सेंटरों पर छापेमारी अभियान चलाया।

बता दें कि दोनों जिलों में पुलिस ने 30 सेंटरों पर छापा मारकर अनैतिक कार्य का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इन जिलों के 28 सेटरों पर जुर्माना लगाया गया जबकि 2 सेंटर सीज कर दिए हैं। छापेमारी के दौरान कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, जिसे देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं।

यह भी पढ़ें:
General Bipin Rawat Death Anniversary
देश के वीर दिवंगत जनरल बिपिन रावत की पहली पुण्यतिथि आज

Prostitution Business in Uttarakhand: स्पा सेंटर संचालक की तलाश जारी

ताजा मामला उधम सिंह नगर के पंतनगर का है। छापे के बाद पता चला कि स्पा सेंटर का मालिक कोई और है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। दरअसल पुलिस को पंतनगर के एक स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। जिसके (Prostitution Business in Uttarakhand) बाद पुलिस टीम ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर अनैतिक कार्य का भंडाफोड़ किया। जब मामला पूरी तरह से देह व्यापार का पाया गया तो पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं स्पा सेंटर संचालक की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:
Nainital high court news
उत्तराखंड में Facebook बना आत्महत्या का कारण!

इसी के साथ सेंटर से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक (Prostitution Business in Uttarakhand) सामान भी बरामद किए गये। वहीं एसएचओ राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि स्पा सेंटर से पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com