सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका- प्रसार भारती ने निकाली इन पदों पर वैकेंसी

0
370
Prasar Bharati Recruitment 2022

Uttarakhand Devbhoomi Desk: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवको के लिए अच्छी खबर है। जी हां आपको बता दें कि आपके पास प्रसार भारती में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। प्रसार भारती (Prasar Bharati Recruitment 2022) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें 11 पद पर भर्ती निकाली गई है। इसमें मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ग्रेड-I के पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 23 नवंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवार इस भर्ती से जुड़ी अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट prasarbharati.gov.in पर देख सकते हैं। बता दें कि ये भर्तियां दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, शिमला, चंडीगढ़ देहरादून के लिए हैं। इसलिए इच्छुक उम्मीदवार बिना किसी देरी के जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

यह भी पढ़े:
CM Dhami in Mussoorie
कल से 4 दिन मसूरी में होगा धामी सरकार का चिंतन शिविर

इस पद (Prasar Bharati Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एमबीए या पीजी डिप्लोमा (मार्केटिंग) होना अनिवार्य है। साथ ही आवेदक के पास इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सेलिंग का 1-4 साल का अनुभव होना भी जरूरी है। आवेदन करने से पहले ये भी ध्यान में रखे कि उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ये भी जान लें कि इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा।

यह भी पढ़े:
Blood rain 9
वो दिन जब आसमान से बरसने लगा था खून, क्या है रहस्य?

Prasar Bharati Recruitment 2022: ऐसे करें अप्लाई

भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार प्रसार भारती (Prasar Bharati Recruitment 2022) की साइट https://aplications.prasarbharati.org पर जाकर आवेदन करे सकते हैं। यदि फॉर्म जमा करने में कोई परेशानी आती है तो स्क्रीनशॉट के साथ-साथ hrcpbs@prasarbharati.gov.in पर ईमेल करें।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com