पौड़ी में बड़ा हादसा: गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक बुरी तरह घायल

Pauri Road Accident News
Pauri Road Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में इन दिनों सड़क हादसे की कई खबरे सामने आ रही है। रोजाना प्रदेश में किसी न किसी जगह सड़क हादसो में कई लोगो की जान भी चली जाती है। ऐसी एक मामला एक बार फिर पौड़ी जिले (Pauri Road Accident News) से सामने आया है। बता दें कि बीती रात मोहंचट्टी से अंदर ब्रांच रोड पर माला गाऊं, के पास एक ट्रक खाई में गिर गया। इस हादसे का कारण कार का अनिंयत्रित होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े:
Dehradun Breaking News
सुबह-सुबह देहरादून में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई: कई ठिकानों पर की छापेमारी

Pauri Road Accident News: मध्य रात्रि SDRF ने चलाया रेस्क्यू अभियान

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही SDRF ने मध्य रात्रि रेस्क्यू अभियान चलाया। रात्रि को SDRF को चौकी ढालवाला (Pauri Road Accident News) से सूचित कराया गया कि माला गाऊं जनपद पौड़ी के पास ट्रक खाई में गिर गया है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। घटना स्थल पर पहुँचकर पता चला कि 100 मीटर खाई में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक था। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा ट्रक में एक ही व्यक्ति(ड्राइवर) ही मिला जो गंभीर रूप से घायल था। जिसको टीम ने 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि SDRF टीम में एसआई सचिन रावत, आरक्षी किशोर, आरक्षी पंकज, आरक्षी अनूप, आरक्षी शिवम, आरक्षी कृष्णा एवं आरक्षी अमित शामिल रहे ।

यह भी पढ़े:
Haunted Island of Dolls
दुनिया का मोस्ट हॉन्टेड आइलैंड, जहां है ख़ौफ़नाक गुड़ियों की सल्तनत

जानकारी मुताबिक घायल ट्रक चालक (Pauri Road Accident News) का नाम रवि पुत्र भवानी लाल (उम्र 27) बताया जा रहा है। रवि चमोली के गौचर का रहने वाला है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com