सुबह-सुबह देहरादून में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई: कई ठिकानों पर की छापेमारी

Dehradun Breaking News

Uttarakhand DevbhoomI Desk: राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां आज सुबह आयकर विभाग ने बड़ी (Dehradun Breaking News) कार्रवाई की। राजधानी दून में आज कई निवेशकों व उद्योगपतियों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। सुबह-सुबह दिल्ली से आईं आयकर अफसरों की कई टीमों के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार आयकर अफसरों ने पुलिस फोर्स भी मंगाई।

यह भी पढ़े:
Delhi Jama Masjid
Jama Masjid में अब लड़कियों को नहीं मिलेगी अकेले एंट्री, जाने क्या है वजह

Dehradun Breaking News: नेशविला रोड में आई आयकर विभाग की कई गाड़ियां

गुरुवार सुबह देेहरादून के नेशविला रोड (Dehradun Breaking News) में यह कार्रवाई हुई। यहां एक के बाद एक आयकर विभाग की इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों के पहुंचने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कई निवेशकों व उद्योगपतियों के घर छापा पड़ा है। इनमें से अभी तक एमजे रेजिडेंसी के मालिक के घर पर छापेमारी होने की खबर सामने आई है। 

यह भी पढ़े:
Udhamsingh Nagar News Today
ऊधम सिंह नगर: जसपुर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 1 कर्मचारी की दर्दनाक मौत

बता दें कि आयकर विभाग ने देहरादून, ऋषिकेश ,दिल्ली और सहारनपुर (Dehradun Breaking News) के प्रॉपर्टी डीलर के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया,नवीन कुमार मित्तल व भू माफिया मितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com