खाकी पर दाग: महिला बैंककर्मी और छात्रा के साथ सिपाहियों ने की छेड़छाड़

0
29
Stain On Khaki

Uttarakhand News: Stain On Khaki: पुलिसकर्मियों को देखकर हर कोई समाज में सुरक्षित महसूस करता है। लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों के कारण कभी- कभी न्याय दिलाने वाली खाकी वर्दी भी दागदार हो जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हल्द्वानी में। यहां दो सिपाहियों पर एक महिला बैंककर्मी और एक बीएससी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

Stain On Khaki: रुद्रपुर से हल्द्वानी आते समय महिला से छेड़छाड़

Stain On Khaki

हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने एक सिपाही पर गंभीर आरोप (Stain On Khaki) लगाया है। महिला का कहना है कि वह गदरपुर में पंजाब एंड सिंध बैंक में तैनात है और ड्यूटी पूरी करने के बाद शाम को वह रुद्रपुर से अपने घर हल्द्वानी लौट रही थी। तब बेलबाबा के पास उसके पीछे सीट पर बैठा एक युवक उसके बगल पर आकर बैठ गया और पैरों से गलत हरकत कर छेड़छाड़ करने लगा।

इस हरकत पर महिला ने टोल फ्री नंबर 1090 पर कॉल किया और बस को ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी के पास रुकवा दिया। लेकिन बस रुकते ही आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। इस युवक की पहचान ललित चंद्र के रूप में हुई जो 46 वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में तैनात है। ललित चंद्र पर छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

Stain On Khaki: युवती ने भी लगाये गंभीर आरोप

Stain On Khaki

ऐसा ही एक आरोप कालाढूंगी की रहने वाली युवती ने भी एक सिपाही पर लगाया है। यह युवती एमबीपीजी कॉलेज में बीएससी की छात्रा है। इस छात्रा का कहना है कि वह सुबह कालाढूंगी से बस में हल्द्वानी आ रही थी। तभी पुलिस की वर्दी में एक युवक उसके बगल में बैठ गया और उससे जानबूझकर बाते करने लगा।

लेकिन लामाचौड़ पहुंचते ही वह उसे गलत तरीके से छूने (Stain On Khaki) लगा। जिसके बाद उसने अपने दोस्त को कॉल की। इसके बाद जब उससे पूछताछ की तो वह वहां से भाग गया। इस मामले में पुलिस ने सिपाही जरीफ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दी है। वहीं एसएसपी ने भी सिपाही जरीफ को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें…सुबह-सुबह देहरादून में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई: कई ठिकानों पर की छापेमारी