पौड़ी: घर में लगी भीषण आग, चपेट में आकर बुजुर्ग दंपती की मौत

0
38
Pauri News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पौड़ी जिले के थापली गांव से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि यहां पुलिस चौकी क्षेत्र पाबौ के अंर्तगत थापली गांव (Pauri News) में एक मकान में आग लग गई जिससे बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये घटना रात्रि करीब साढ़ नौ बजे की बताई जा रही है।

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम (Pauri News) ने आग पर काबू पाकर दोनों को घर से बाहर निकाला। जिन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया है। लेकिन अस्पताल पहुँचते ही उनकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:
ghaziabad murder case
पहले की हत्या और फिर दृश्यम मूवी की तरह लाश को लगाया ठिकाने

Pauri News: इस कारण लगी आग

आग की सूचना मिलते ही टीम मौके पर गई लेकिन तब तक मकान में रह रहे बंदूर लाल (88 वर्ष) तथा उनकी पत्नी गोदांबरी देवी ( 82 वर्ष) आग की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों के बुरी तरह से झुलस जाने से मौत हो गई। घर (Pauri News) में दोनों दंपती अंकेले ही रहते थे। चूल्हें की आग के फैलने से मकान में आग लगने का कारण माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
shraddha murder case
जिसे श्रद्धा ने माना था हमसफर-वही आफताब ले गए उसे एक दर्दनाक आखिरी सफर पर

वहीं बीते दिन ऐसी घटना ऋषिकेश से भी सामने आई थी। यहां हरिद्वार रोड स्थित हीरा समोसे वाले की दुकान में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। इस दौरान आसपास क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। इससे पहले कोई बड़ी दुर्घटना घटित होती दुकान कर्मचारी ने अग्निशमन यंत्र लाकर आग पर काबू पा लिया।

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब दस बजे ये हादसा हुआ। इस दौरान कई ग्राहक भी दुकान में मौजूद थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com